Alwar News: अलवर के खेड़ली कस्बे के गांव खेरली रेलवे निवासी एक मजदूर महिला ने मदद करने के नाम पर उसका शारीरिक शोषण करने वाले व्यक्ति से परेशान होकर अपने घर में फंदे से लटक गई. आत्महत्या से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गांव खेरली रेल निवासी 35 वर्षीय महिला का परिवार मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन करता है, जिसमें उसका पति एवं दो बेटे जयपुर में सिलाई का कार्य करते हैं. वहीं, खुद महिला एवं उसकी बेटी कस्बे में एक फैक्ट्री में मजदूरी करने जाती थी. अपनी पत्नी द्वारा आत्महत्या की सूचना मिलने पर पति गांव पहुंचा और खेड़ली थाने पर रिपोर्ट पेश की, जिसमें बताया कि सोमवार सुबह आरोपी प्रेमचंद मीणा उसकी पत्नी के पास घर आया और गाली-गलौच करने लगा.


यह भी पढ़ेंः Sachin Pilot : सचिन पायलट के तल्ख बयान, बोले- अशोक गहलोत की नेता वसुंधरा राजे या सोनिया गांधी


इस पर वहां मौजूद उसकी बेटी मदद के लिए आसपास के लोगों के पास गई. कुछ देर बाद उसकी बेटी ने घर आकर देखा तो गेट अंदर से बंद किया हुआ था. उसे खोलने की कोशिश की, लेकिन, गेट नहीं खुला. आस-पास के लोगों को बुलाया और गेट को कुंडी तोड़कर खोला. कमरे के भीतर देखा तो उसकी मां फंदे से लटकी मिली. 


पति का आरोप है कि आरोपी ने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया, जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कस्बे के राजकीय रेफरल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतका की बेटी ने बताया कि प्रेमचंद नाम का व्यक्ति पड़ोस में ही रहता है, जो पिछले चार पांच वर्ष से उनके घर आना-जाना है. उससे एक बार पैसे लिए थे, जो उसे चुका दिए गए. फिर भी वह मदद का हवाला देकर वह पूरे परिवार को परेशान करता था. मृतका ने सुसाइड नोट में आरोपी द्वारा अपने और परिवार के ऊपर हुए अत्याचारों के बारे लिखते हुए प्रेमचंद मीणा को आत्महत्या का कारण बताया है, जिसमें उसने अपने ऊपर शारीरिक शोषण करने का भी आरोप लगाया है. 


यह भी पढ़ेंः गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, नाग-नागिन ही नहीं यहां गांव भी प्रेमी-प्रेमिका, दिलचस्प है राजस्थान के इन 40 गांवों की कहानी


मामले को लेकर ग्रामीणों में आरोपी के खिलाफ रोष व्याप्त है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार है. इस मामले में थाना अधिकारी महावीर प्रसाद ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.