Kathumar, Alwar News: कठूमर कस्बा स्थित बाईपास रोड जाटव बस्ती राधाकृष्ण मंदिर के पास खाली पड़ी सरकारी भूमि पर पानी की टंकी का निर्माण करवाने के लिए महिलाओं ने उपखंड अधिकारी लाखन सिंह गूर्जर को कार्यालय में ज्ञापन सौंपा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान महिलाओं ने उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन कर नारेबाजी की और कठूमर ग्राम पंचायत सरपंच शेरसिंह मीणा से भी पानी टंकी बनवाने की मांग की है.


यह भी पढे़ं- पत्नी ने ब्लेड से काट दिया पति का गुप्तांग, बोली- नामर्द साबित करके करूंगी यह काम


ज्ञापन में बताया कि कठूमर कस्बा स्थित बाईपास रोड जाटव बस्ती राधाकृष्ण मंदिर के समीप सरकारी भूमि पर पानी की टंकी का निर्माण कराया जाए. उन्होंने ज्ञापन में बताया कि उसी खाली पड़ी सरकारी जमीन पर कुछ लोगों द्वारा कब्जा कर रखा है. महिलाओं का कहना है कि जाटव बस्ती की महिलाएं पानी की समस्या से लंबे समय से त्रस्त हैं. पानी की टंकी बनबा कर समस्या से निजात दिलाये. इस संबंध में कठूमर ग्राम पंचायत सरपंच शेर सिंह मीणा से भी जाटव बस्ती की महिलाओं ने पानी की टंकी का निर्माण कराने की मांग की.


सरपंच शेरसिंह मीणा ने दिया यह आश्वासन
जिस पर सरपंच शेरसिंह मीणा ने महिलाओं को जल जीवन मिशन योजना के तहत पानी टंकी निर्माण कराने का आश्वासन दिया है. ज्ञापन देने वालों में वार्ड पंच नून्नी देवी, संता, सीमा, किरण, किस्सा, चंद्रकला किशन प्यारी‌ आदि महिलाएं मौजूद रही.


यह भी पढे़ं- पॉलीथीन में ऐसे कर रहे थे बच्चा चोरी, लोगों ने देखा तो लात-घूंसों से कर दिया अधमरा