Advertisement
photoDetails1rajasthan

पॉलीथीन में ऐसे कर रहे थे बच्चा चोरी, लोगों ने देखा तो लात-घूंसों से कर दिया अधमरा

Shrimadhopur, Sikar News: आजकल देश में कई जगहों पर बच्चा चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं. इसलिए लोगों को सतर्क रहने की खासी जरूरत है. वहीं, राजस्थान के सीकर में जिस तरह से इस वारदात को होने से लोगों ने रोका, वह वाकई साहस भरा है. सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के बाईपास रोड पर पटवारी बास मोड़ के पास बच्चा चोरी करने के आरोप मे दो युवकों को दबोच लिया. और उनकी पिटाई की. 

गाड़ी के अंदर था बच्चा

1/5
गाड़ी के अंदर था बच्चा

जानकारी के अनुसार, खेतड़ी निवासी संजय सैनी जो कि अपने अपने बच्चे के साथ कार में सवार होकर बाईपास पर एस के फाइनेंस में किसी निजी कार्य से आया था. वह बच्चे को गाड़ी में छोड़कर अंदर अपना कार्य कर रहा था. 

चॉकलेट का दिया लालच

2/5
चॉकलेट का दिया लालच

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो बाइकों पर सवार होकर चार युवक आए और दो युवक सड़क के पास खड़े होकर एक बाइक पर सवार दो युवक कार में बैठे बच्चे के पास आ गए. वे उसे चॉकलेट देकर उसे बहलाने लग गए और बच्चे को गाड़ी में से उतारकर गाड़ी से कुछ दूरी पर ले जाकर एक प्लास्टिक की थैली में उसे डालने लग गए.

बच्चे के रोने पर लोग शक में आए

3/5
बच्चे के रोने पर लोग शक में आए

इतनी देर में बच्चा आवाज करने लगा तो आसपास की महिलाओं ने उन्हें देख लिया और दौड़ कर बच्चे को बचाने की कोशिश की तो दोनों युवक मौका पाकर भागने लगे. इसी दरमियान आसपास की दुकानों में काम कर रहे काफी संख्या में लोगों ने दौड़ कर उनका पीछा कर उन्हें पकड़ लिया. वहीं अन्य बाइक पर सवार दो युवक मौका पाकर फरार हो गए. 

 

युवकों को पुलिस के सुपुर्द किया गया

4/5
युवकों को पुलिस के सुपुर्द किया गया

पकड़े गए दोनों युवकों की मौके पर जमा भीड़ ने जमकर धुनाई कर डाली. वहीं, बच्चे चोरी की सूचना के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची, जिसे दोनों युवकों को पुलिस के सुपुर्द किया गया है. 

पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस

5/5
पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं, घटना में पकड़े गए दोनों युवकों की हालत खराब होने पर उनका अस्पताल में इलाज जारी है पुलिस मामले की जांच कर रही है