Alwar News: अखिल भारतीय महिला कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष नीता डीसुजा एवं राजस्थान प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव नीतू वर्मा सोइन के आव्हान एवं प्रदेशाध्यक्ष रेहाना रियाज़ चिश्ती के निर्देशानुसार जिला महिला कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रत्येक जिलों में अपने-अपने सांसदों के निवास के सामने बेहताशा बढ़ती महंगाई के बावजूद हमारे द्वारा चुने गए सांसदों द्वारा संसदीय कार्यवाही में महंगाई के विरोध में नहीं बोलने के विरोध स्वरूप आक्रोश जताया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला महिला कांग्रेस कमेटी की जिलाध्यक्ष कमलेश सैनी के नेतृत्व में आज हसनखां मेवात नगर ,रेलवे डबल फाटक पर मौजूद अलवर लोकसभा क्षेत्र से सांसद बालक नाथ के निवास के बाहर महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया.

नगर परिषद की पूर्व सभापति एवं महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष कमलेश सैनी ने इस अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों के कारण देश बर्बादी के कगार पर जा पहुंचा, बढ़ती महंगाई ,बेरोजगारी के कारण लोग आज भुखमरी की स्थिति में अपना जीवन यापन करने को मजबूर हो रहे हैं.


कांग्रेस शासन में 417 में मिलने वाला गैस सिलेंडर आज 11 सौ रुपये में भी नहीं मिल पा रहा है घरेलू रसोईं का सामान आटा, दाल, नमक , मिर्ची , मसाले , सब्जी के भाव आसमान को छु रहे हैं. पेट्रोल, डीज़ल , तेल के दाम तेजी से दिन प्रतिदिन उछाल खा रहे हैं. चहुंओर महंगाई की मार से आमजन पिसता हुआ चला जा रहा है. केन्द्र सरकार एक के बाद एक करके देश के अधिकतर सार्वजनिक संस्थानों को बेचकर अपने मित्रों के हवाले कर रहे हैं और देश की जनता को नई आर्थिक गुलामी की ओर धकेल रहे है.


अलवर जिले की जनता ने अपने अधिकारों की रक्षा के लिए जिस व्यक्ति बालक नाथ को सांसद चुन कर लोकसभा में भेजा था वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुलाम बना हुआ है आज तक एक बार भी महंगाई के खिलाफ नहीं बोला, बिकते हुए देश के संसाधनों के खिलाफ नहीं बोला, देश की जनता के खून पसीने से गाढ़ी कमाई की बैंकों में जमा पूंजी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अपने उद्योपति मित्रों पर लुटाने पर टोका टाकी तक नहीं की तो फिर अलवर जिले की जनता ने आपको किस लिए लोकसभा में चुन कर भेजा क्या खुद का गला घोंटकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चापलूसी करने के लिए भेजा था.


ये भी पढ़ें- जयपुर में अरविंद केजरीवाल के भाषण के 15 बिंदु से समझे राजस्थान का चुनावी प्लान, जनता से बोले- Love you too


जिलाध्यक्ष सैनी ने आगे कहा कि सांसद आपको अलवर जिले की जनता ने नरेंद्र मोदी द्वारा जनसभा में चुनावों से पूर्व अलवर सहित राजस्थान के अन्य 13 जिलों में पानी उपलब्ध करवाने के लिए "पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना" (ERCP) को राष्ट्रीय परियोजना घोषित किए जाने के वादे पर विश्वास करते हुए आपको चुन कर लोकसभा में भेजा था.


अलवर जिले की जनता आज पानी की बून्द बून्द को तरस रही है और प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बार बार आग्रह करने के बावज़ूद भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस पेयजल परियोजना को लटकाये बैठे हैं आपने हमारे अलवर जिले की प्यासी जनता के लिए एक शब्द तक नहीं बोला उलटा प्रधानमंत्री की कठपुतली के रूप में काम करते रहे है.