Alwar News: अलवर में दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर हिंदू मुस्लिम का झगड़ा बताया जा रहा था.इस का अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने खंडन किया है,किसी भी दिगर व्यक्ति द्वारा इस तरह का वीडियो वायरल किया जाता है. तो उसके खिलाफ दंडात्मक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.



किसी ने मिस लीड किया है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि 2 दिन से सोशल मीडिया पर मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है.जिसमें कथित तौर पर यह बताया जा रहा है कि किस तरीके से मुस्लिम हिंदुओं के साथ मारपीट कर रहे हैं, और अब समय आ गया है. बुलडोजर चलाने का. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने इस वीडियो को फेक बताते हुए कहा कि यह किसी ने मिस लीड किया है.


 शरारती तत्व हैं.जो इस तरीके का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर रहे हैं,यह कोई हिंदू मुस्लिम झगड़ा या मारपीट नहीं है.यह थानागाजी का 7 दिन पुराना एक वीडियो है.इसमें एक ही परिवार के लोग आपस में लड़ रहे हैं. उसका वीडियो बनाकर वायरल किया गया.


 शांति भंग में सात लोगों को गिरफ्तार किया


इस मामले में थानागाजी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शांति भंग में सात लोगों को गिरफ्तार किया.जिस में दोनों पक्षों की ओर से परस्पर मुकदमे दर्ज कराए गए .जो लोग इस वीडियो में महिलाओं के साथ मारपीट कर रहे थे.उन 3 जनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है.


मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी


हिंदू मुस्लिम का इस वीडियो से कोई एंगल नहीं है.उन्होंने बताया कि उन्होंने आमजन से अपील की है कि ऐसे वीडियो को वायरल और फारवर्ड ना करें और पुलिस के सोशल मीडिया प्लेटफार्म से इसका खंडन किया गया है.उन्होंने कहा कि जो भी इस वीडियो को गलत तरीके से वायरल करेगा.उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.


Reporter- Swadesh Kapil


 


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: आज 29 जनवरी को कैसा रहेगा राजस्थान में मौसम, जानिए क्या है संभावना