Rajasthan Weather Update: आज 29 जनवरी को कैसा रहेगा राजस्थान में मौसम, जानिए क्या है संभावना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2083663

Rajasthan Weather Update: आज 29 जनवरी को कैसा रहेगा राजस्थान में मौसम, जानिए क्या है संभावना

Rajasthan Weather Update: आज 29 जनवरी को राजस्थान में मौसम कैसा रहेगा. जानिए मौसम विभाग ने क्या संभावना जताई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Weather Update: राजस्थान के ज्यादातर इलाकों में शीतलहर की स्थिति बनी हुई है. इस वजह से लोगों की कंपकंपी छूट रही है. घने कोहरे की वजह से लोगों के काम पर प्रभाव पड़ रहा है. 

मौसम विभाग के मुताबिक राजस्थान के ज्यादातर इलाकों में 29 जनवरी को कोहरा छाया रह सकता है. मौसम विभाग की माने तो आने वाले 4 से 5 दिन राजस्थान में मौसम शुष्क रह सकता है.साथ ही तापमान में हल्की बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है.पश्चिमी राजस्थान में श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ को छोड़कर राजस्थान में लोगों को ठंड से कुछ राहत मिली है.

हालांकि बीकानेर, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, चूरू के साथ जैसलमेर में कोहरा छाया रह सकता है. अधिकांश जिलों में न्यूनतम तापमान 4 डिग्री सेल्सियस से ऊपर दर्ज किया जा रहा है. दिन–रात के तापमान में बढ़ोतरी दर्ज हुई.

मौसम विभाग की माने तो मौसम शुष्क बने रहने की स्थिति 31 जनवरी तक रह सकती है. सर्दी के कारण लोग हाथों को तापते और गर्म कपड़ों से लिपटे नजर आ रहे हैं. बता दें कि राजस्थान के कई शहरों में हाड़ कंपाने वाली सर्दी शुरू हो चुकी है. प्रदेश में घना कोहरा छाया रहने से  कहीं-कहीं विजिबिलिटी 200 मीटर से भी कम दर्ज रह सकती है.राजस्थान में कोहरे की वजह से ठंड की 'मार' लोगों को झेलनी पड़ रही है. सुबह और शाम को ठंड से बचने के लिए लोग अलाव तापते नजर आ रहे हैं.

Padma Shri Award 2024: राजस्थान के इन गौरवशाली लोगों को मिलेगा पद्मश्री,जानिए क्या किया काम?

Rajasthan- भजनलाल सरकार ने फिर किया प्रशासनिक फेरबदल, 9 IPS अधिकारियों के किए तबादले, देखें सूची

Trending news