Alwar: अलवर कंपनी बाग स्थित तिब्बती शरणार्थी मार्केट में आज तिब्बती मार्केट का विधिवत रूप से उद्घाटन किया गया. इस तिब्बती मार्केट उद्घाटन के मुख्य अतिथि कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुरेश खींची मौजूद थे. उद्घाटन के बाद मुख्य अतिथियों ने तिब्बती मार्केट का अवलोकन किया और तिब्बत के लोगो से कपड़े के बारे में जानकारी ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस अवसर पर कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा ने बताया कि तिब्बती शरणार्थी मार्केट में तिब्बत मार्केट का उद्घाटन किया गया. इस मार्केट में सर्दियों के मतलब से काफी मात्रा में कपड़े बिकने के लिए आए हुए हैं. उन्होंने कहा कि पहले जब आते थे तब ऐसा लगता था कि तिब्बत से आने वाले लोग जहां मार्केट लगाते हैं. वहां कपड़े बेचने पर चीटिंग करते हैं लेकिन पिछले 3 साल से अक्सर देखा जा रहा है कि मार्केट में बिकने वाले हर कपड़े की यह लोग रेट तय कर बेचते हैं. कोई भी कपड़ा ना तो कम रेट में बिकेगा और ना ज्यादा रेट में बिकेगा.


उन्होंने कहा कि अलवर के लोगों और खासतौर से ग्रामीण क्षेत्र से आए लोग इस तिब्बत मार्केट में कपड़े खरीदने के लिए आते हैं तो उनको भी यहां पर सही रेट पर कपड़े मिलेंगे. उन्होंने कहा कि अक्सर देखने को मिलता है कि बाजार में जितने भी बड़े शोरूम है उन शोरूम पर महंगी रेट में कपड़े मिलते हैं लेकिन इस तिब्बत मार्केट में शोरूम से कम रेट और अच्छे कपड़े मिलेंगे नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल जाट, अतिरिक्त जिला कलेक्टर नवीन यादव, पूर्व पार्षद गौरीशंकर विजय, कांग्रेस नेता रिपु दमन गुप्ता आदि मौजूद रहे.


यह भी पढे़ं-धनतेरस पर गलती से भी न खरीदें ये चीजें, मालामाल के बजाय सालभर के लिए हो जाएंगे कंगाल