Alwar News: अलवर सरिस्का रेंज से निकलकर भिवाड़ी के खुशखेड़ा से होते हुए हरियाणा के ततारपुर खालसा में पहुंचा बाघ एसटी 2303 को अब हरियाणा के ही जठथल गांव में देखा गया है. फोरेस्ट टीम ततारपुर खालसा के खेतों में बाघ को ढूंढती रही, लेकिन टीम को बाघ नजर नहीं आया. रविवार को  जठथल गांव में बाघ के पैरों के निशान देखे गए तो टीम ने जाकर तलाश की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- ऑपरेशन सर्द हवा शुरू, सुरक्षा बल ने भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर बढ़ाई निगरानी


 ग्रामीणों का मानना है कि,  जठथल गांव में मेघराज यादव के सरसों के खेत में बाघ के पगमार्क देखे गए तो टीम ने उसे ढूंढना शुरू किया. सरसों के खेत के बीच में कुछ हलचल दिखाई दी तो हरियाणा वन विभाग की टीम ने अपने चार कर्मचारी खेत के अंदर भेजे. जैसे ही खेत के बीच में पहुंचे, बाघ ने उन पर हमला कर दिया, जिससे हरियाणा वन विभाग की टीम का एक कर्मचारी घायल हो गया. एक कर्मचारी बाघ के हमले से बेसुध हो गया.


 बाघ ने वन विभाग के कर्मचारियों का एक हाथ चबा डाला, जिससे उसके हाथ में काफी खून भी बह निकला.  शोर मचाने पर अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे, इतनी देर में ही बाघ वहां से भाग कर दूसरे खेत में चला गया. फिलहाल घायल कर्मचारी को इलाज के लिए हरियाणा के रेवाड़ी अस्पताल के लिए भेजा गया, हरियाणा पुलिस और वन विभाग की टीम लगातार बाघ को किसी तरह बाहर निकाल कर ट्रेंकुलाइज करने का प्रयास कर रही है.


ये भी पढ़ें- मुझे बहुत पीड़ा होती है जब कोई अज्ञानी, इतिहास से अनभिज्ञ, हलफनामा दे देते हैं कि राम काल्पनिक है- उपराष्ट्रपति धनखड़


Petrol Diesel: क्या राजस्थान में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल? जानें आपके शहर के ताजा रेट