Alwar: सदर थाना क्षेत्र बुर्जा बाईपास के समीप बाइक सवार पशु चिकित्सक को सामने से आ रही तेज गति में दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे पशु चिकित्सक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसको परिजनों ने राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल के चाचा का लड़के अनिल ने बताया कि मेरा भाई सतीश कुमार अकबरपुर में पशु चिकित्सक के पद पर कार्यरत है और वह अपने घर भूगोर बाईपास से बाइक लेकर अपनी ड्यूटी पर जा रहा था, तभी बुर्जा बाईपास के समीप सामने से आ रही तेज गति में बाइक ने उसको टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके सर में भी चोट लगी है. फिलहाल घायल सतीश का इलाज ट्रॉमा वार्ड में चल रहा है. साथ ही उन्होंने बताया कि सतीश जाटव करीब 4 साल से अकबरपुर पशु चिकित्सालय में पशु चिकित्सक के पद पर कार्यरत है.


यह भी पढ़ें - बड़ी खबर: रेल गाड़ियों के समय में होगा परिवर्तन, 1 अक्टूबर से लागू होगी नई समय सारणी


बता दें कि इस हादसे में पशु चिकित्सक को गंभीर चोटें आई है और उसका इलाज ट्रॉमा वार्ड में किया जा रहा है. पशु चिकित्सक अपने घर भूगोर बाईपास से बाइक लेकर अपनी ड्यूटी पर जा रहा था और इसी दौरान यह हादसा हुआ. इस हादसे में पशु चिकित्सक के सिर में भी चोट लगी है, जिसका इलाज किया जा रहा है.


खबरें और भी हैं...


Rajasthan Weather Update : जाते-जाते मानसून इन जिलों को करेगा गीला, सर्दी से पहले थोड़ी गर्मी के लिए हो जाए तैयार


जयपुर के हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द संचालित होंगी नई अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें


कौन हैं जस्टिस पंकज मित्तल, जो होंगे राजस्थान हाईकोर्ट के अगले मुख्य न्यायाधीश


क्या अशोक गहलोत या सचिन पायलट में से एक करेगा केंद्र की राजनीति का रुख और दूसरा संभालेगा प्रदेश की कमान, कल हो सकता है फैसला, लेटेस्ट अपडेट