Ramgarh: गोविंदगढ़ नगर पालिका में पिछले काफी समय से अधिशासी अधिकारी के पद पर किसी की नियुक्ति नहीं होने के कारण कस्बेवासियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था. अब अधिशासी अधिकारी की नियुक्ति हो जाने के बाद लोगों को काफी लाभ मिल पाएगा. गोविंदगढ़ नगर पालिका में पिछले काफी समय से अधिशासी अधिकारी के पद पर किसी की नियुक्ति नहीं होने के कारण कस्बेवासियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था, जिसमें दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए जाने को लेकर लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: घर में महिला को बंदी बनाकर कई मर्दों ने पीटा, वीडियो बनाकर किया वायरल


इन परेशानियों को ध्यान में रखते हुए रामगढ़ विधायक साफिया जुबेर खान की अनुशंसा पर कोटकासिम अधिशासी अधिकारी विक्की शर्मा को गोविंदगढ़ नगर पालिका का अतिरिक्त चार्ज देते हुए उन्हें अधिशासी अधिकारी नियुक्त किया गया है. जिस पर विक्की शर्मा के द्वारा आज अधिशासी अधिकारी के रूप में गोविंदगढ़ नगरपालिका के ईओ का चार्ज ले लिया गया. चार्ज लेने के बाद गोविंदगढ़ नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी विक्की शर्मा ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता क्षेत्र के लोगों को हस्ताक्षर को लेकर हो रही परेशानी को दूर करना है, जिससे कि लोगों के कार्य जल्द से जल्द शुरू हो सके इसके बाद अन्य कार्यों को चेयरमैन उर्मिला अजय मेठी के साथ वार्ता कर जल्द ही प्रारंभ किया जाएगा.


संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष एवं चेयरमैन प्रतिनिधि अजय मेठी रामगढ़ विधायक साफिया जुबेर खान का धन्यवाद देते हुए कहा कि अधिशासी अधिकारी की नियुक्ति होने के बाद कस्बे में अब विकास के कार्य प्रारंभ हो पाएंगे. साथ ही अभी तक कस्बे के नागरिकों जोकि हस्ताक्षर नहीं होने के कारण परेशान होकर घूम रहे थे उन्हें भी अब समस्या से निजात मिल पाएगी. यहां पहली प्राथमिकता लोगों को उनके कार्य पूरे करवाने में मदद करना होगा जिससे कि आमजन को लाभ दिलाया जा सके.


इस अवसर पर चेयरमैन उर्मिला अजय मेठी, संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष एवं चेयरमैन प्रतिनिधि अजय मेठी, सुनील मिश्रा, अजय शर्मा, रोहित खंडेलवाल ,सीताराम, आजाद खान आदि कस्बे के नागरिक मौजूद रहे.


Reporter: Jugal Kishor


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें