Bansur: बानसूर पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बजरी से भरे 6 ट्रैक्टर-ट्रॉली और एक ट्रक को जब्त किया है और एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बजरी से भरे हुए एक ट्रक और 6 ट्रैक्टर-ट्राली को जब्त किया है और एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अवैध खनन के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और अवैध खनन से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रकों को जब्त किया है. ऐसे में बानसूर पुलिस सब इंस्पेक्टर देशराज सिंह मय पुलिस जाब्ते के साथ अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई की गई. 


यह भी पढ़ें - आखिर क्यों कहा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कि नौ महीने में तो बच्चा भी पैदा हो जाता है ?


पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पिछले लंबे समय से अवैध खनन को लेकर ग्रामीणों की शिकायत चली आ रही थी और पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर खनन विभाग के साथ मिलकर अवैध खनन के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है और अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई होने से खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया है. 


वहीं अवैध खनन में पत्थर, बजरी लेकर बानसूर में रोजाना सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रक गुजरते थे. वहीं ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रक काफी तेज गति से सड़कों पर सरपट दौड़ते थे, जिससे कई बार हादसे भी हो जाते थे और खनन माफियाओं का शिकार आमजन बनता था. 


पुलिस उप अधीक्षक ने आमजन से अपील की है कि अवैध खनन के खिलाफ कोई भी मामले सामने आए उसकी शिकायत बानसूर पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय पर करें, जिससे कि अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई की जा सके. वही खनन विभाग के द्वारा समय-समय पर अवैध खनन को लेकर अब लगातार कार्रवाई की जा रही है.


पुलिस उपाधीक्षक का कहना है कि सरकार के आदेश अनुसार और जिला पुलिस अधीक्षक के दिशा-निर्देश के अनुसार अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए बानसूर पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही है. कार्रवाई के दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली और एक ट्रक जो कि बजरी से भरे हुए थे उनको जब्त किया है. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बानसूर में अवैध खनन कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और खनन विभाग के द्वारा अवैध खनन पर लगातार कार्रवाई की जा रही है.


Reporter: Jugal Gandhi


अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


क्यों IAS टीना डाबी इंस्टा पर कह रही 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? वायरल हुई कुछ खास फोटोज


Aaj Ka Rashifal : आज शुक्रवार को मेष को मिलेगा सरप्राइज, कन्या को मिल सकता है नया साथी


8 अगस्त को है पुत्रदा एकादशी, नि:संतान दंपति इस तरह करें पूजा, मिलेगी संतान