Bansur: अलवर के बानसूर पुलिस ने चतरपुरा से एक नकली खाद से भरा ट्रैक्टर पकड़ा है, जिसमे 49 कट्टे अवैध बिक्री करके ले जा रहें थे. पुलिस ने खाद से भरे हुए ट्रैक्टर को जब्त कर कृषि विभाग के अधिकारीयों को मौके पर बुलाया, जिसमे विभाग ने खाद के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह मामला बानसूर के चतरपुरा का है, जहा एक ट्रैक्टर में नकली डीएपी खाद से भरा हुआ ट्रैक्टर अवैध सप्लाई के लिए ले जाया जा रहा था. पुलिस को सूचना मिलने पर बागड़ियो की ढाणी में ट्रैक्टर को पकड़ लिया और बानसूर थाने पर लेकर आए. वहीं, पुलिस ने कृषि विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई. मौके पर कृषि विभाग के अधिकारी और टीम पहुंची और ट्रैक्टर में भरे हुए खाद का सैंपल लिया गया. 


वहीं, कृषि विस्तार सहायक निदेशक राकेश यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया ट्रैक्टर में आईपीएल के 49 कट्टे खाद के भरे हुए पुलिस ने पकड़े हैं, जिनका सैंपल लेकर जांच के लिए लिया है. 


यह भी पढे़ंः आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल


वहीं, डीएसपी सुनील जाखड़ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की नकली डीएपी खाद से भरा हुआ ट्रेक्टर सप्लाई के लिए जा रहा है, जहां पुलिस की टीम ने चतरपुरा के पास बागड़ियों की ढाणी से नकली खाद से भरे ट्रैक्टर और दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, बहरोड़ से पहुंची कृषि विभाग की टीम कार्रवाई कर रही है.