Behrod News: बहरोड के जखराना गांव में एक नलकूप के उद्घाटन में पहुंचने से पहले विधायक बलजीत यादव के लिए  ग्रामीणों का आक्रोश देखा गया , यहां ग्रामीणों ने विधायक के खिलाफ गुस्सा था. जिसपर ग्रामीणों ने पिछले दिनों विधायक के बहिष्कार का एलान किया था.इसका कराण  विधायक का  जखराना के रहने वाले एक भाजपा नेत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी थी. शनिवार जब विधायक उस क्षेत्र में उद्घाटन करने पहुंचे तो ग्रामीणों सहित महिलाओ ने काले झंडे दिखाए .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी दिनों से चल रहा है विरोध
बता दें कि शनिवार शाम को बहरोड विधायक जखराना गांव में विकास कार्यों को उद्घाटन करने की लिए आए थे. जहां पिछले काफी दिनों से विधायक बलजीत यादव के खिलाफ विरोध चल रहा था. यहां तक कि ग्रामीणों ने विधायक का बहिष्कार करते हुए गांव में नहीं घुसने देने की चेतावनी दी थी . शनिवार को विधायक का इस क्षेत्र में दौरा था. ग्रामीणों के विरोध के चलते विधायक के द्वारा पुलिस प्रशासन का जाप्ता अलग से मांगा था.
 जिसको लेकर सुबह से ही भिवाडी जिले के अधिकतर पुलिस थानों के थाना प्रभारी पुलिस जाब्ता सहित जखराना में डेरा डाले हुए थे.


बीजेपी नेत्री पर की अभद्र टिप्पणी
ग्रामीणों ने बताया कि विधायक बलजीत यादव के जरिए जखराना गांव की बीजेपी नेत्री डॉक्टर शानू यादव पर अभद्र टिप्पणी की गई थी , जिसके चलते पहले भी विधायक का विरोध किया था.
विधायक के गांव में आने की सूचना पर ग्रामीण लामबंद हो गए , ऐसे में भारी पुलिस बल जखराना में तैनात किया गया ,ड्रोन कैमरे से पूरे गांव की वीडियोग्राफी कराई जा रही है. वहीं जब विधायक शाम को गांव की तरफ आये तो ग्रामीणों ने तथा महिलाओ ने काले झंडे दिखाकर विरोध जताया.
यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 19 साल की नंदिनी गुप्ता के सिर पर सजा मिस फेमिना इंडिया का ताज, रतन टाटा से होती हैं इंस्पायर