Behror News, Alwar : दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर बहरोड के आरटीओ ऑफिस के सामने हाईवे पर खड़े कंटेनर में पीछे से कंपनी की बस ने टक्कर मार दी। जिससे बस में सवार आधा दर्जन कंपनी कर्मचारी घायल हो गए। जिसमें दो की हालत गंभीर होने के कारण बहरोड के जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां पर उनका इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही बहरोड़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां पर उनका इलाज चल रहा है. कंटेनर चालक ने बताया कि वह कंटेनर को एक साइड में खड़ा कर चाय पीने गया था. उसी दौरान पीछे से आ रही एक बस ने कंटेनर को टक्कर मार दी. जिससे बस के कंडेक्टर साइट बस का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. साथ ही बस में आगे बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.


हादसे के बाद हाईवे पर कुछ देर के लिए लंबा जाम लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा जाम खुलवा दिया गया है. हादसा सुबह करीब 7:00 बजे का बताया गया है नीमराना से कंपनी कर्मचारियों को बहरोड़ लेकर आ रही थी और उसी दौरान यह हादसा हो गया. गनीमत रही बड़ा हादसा टल गया.


आपको बता दे की हाईवे पर अवैध रूप से ट्रक चालक पार्किंग कर वाहनों को सड़क पर खड़ा कर देते हैं, जिसके चलते इस तरह के हादसे रोजाना हो रहे है और कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है, लेकिन उसके बावजूद भी वाहन चालक इन हादसों से कोई सबक नहीं ले रहे हैं. 


बारां का सहरिया परिवार पलायन को मजबूर, सरकार नहीं कर रही मदद