Behror: दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे 48 पर बहरोड़ के मोल्हड़िया गांव के पास बीती रात को आगे चल रहे बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से टैंकर चालक ने टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली फ्लावर के नीचे अधर में लटक गई. साथ ही, इस हादसे में ट्रैक्टर चालक जसराम की मौके पर ही मौत हो गई. मामले की सूचना लगते ही नीमराणा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीमराणा थाना प्रभारी राजेंद्र मीणा ने बताया कि रविवार रात 1:00 बजे सूचना मिली की नीमराणा के मोल्हड़िया के पास सड़क हादसा हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे के मृतक जसराम निवासी कालबा नांगल चौधरी हरियाणा के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है, जिसका परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा.


वहीं, टैंकर चालक ने बताया कि रात को पीछे से आ रहा रहे ट्रक चालक के द्वारा ओवर टेक करते समय चालक के द्वारा साइड दबा देने के कारण पास से गुजर रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में टैंकर जा घुसा, जिससे यह हादसा हो गया. 


ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रक की टक्कर के बाद हाइवे पर कुछ देर के लिए जाम लग गया. हाइवे पेट्रोलिंग गस्त की टीम मौके पर पहुंचकर यातायात को सुचारू रूप से चालू करवाया. इस हादसे में टैंकर चालक भी केबिन में फंस गया, जिसको आधे घंटे की मसक्कत के बाद बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका चल रहा है. 


अलवर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के मनमुताबिक होंगे सारे काम, वृश्चिक को होगा फायदा ही फायदा


आक्रामक अंदाज में दिखने वाले हनुमान बेनीवाल की जॉली मूड की ये तस्वीरें हो रही वायरल