Bharat Jodo Yatra 2022: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा कुछ ही दिनों में राजस्थान में प्रवेश करने वाली है, इसे लेकर पीसीसी चीफ ने यात्रा के रूट और मालाखेड़ा में होने वाली उनकी सभा की तैयारियों की जानकारी लेने दौसा होते हुए अलवर पहुंचे. जहां उन्होंने सभा स्थल का भी जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा देश में आज डर का माहौल बना हुआ है. राहुल गांधी देश मे बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ यात्रा पर निकले हैं , राजस्थान में यात्रा का जोरदार स्वागत किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने अलवर पहुंचे थे. 4 दिसंबर को राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान में प्रवेश करेगी. राजस्थान में राहुल गांधी की एक बड़ी सभा अलवर के मालाखेड़ा में रखी गयी है, जहां तैयारियों का जायजा लेने पीसीसी चीफ डोटासरा दोपहर करीब डेढ़ बजे अलवर पहुंचे. यहां उन्होंने सभास्थल का जायजा लिया और जहा राहुल गांधी रात्रि विश्राम करेंगे. 


वहां की व्यवस्थाओं की भी जानकारी ली. इस दौरान उनके साथ केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ,पूरब केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह, मेवात विकास बोर्ड अध्यक्ष जुबेर खान, राजस्थान यात्रा के संयोजक गोविंद मेघवाल , पीसीसी चीफ़ जसवंत गुर्जर, विधायक जौहरी लाल , जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर, कोंग्रेस जिला अध्यक्ष योगेश प्रधान सहित जिला कलेक्टर डॉ. जितेंद्र कुमार सोनी और एसपी तेजस्वनी गौतम मौजूद रहे.


इस मौके पर डोटासरा ने केंद्र सरकार पर जमकर हल्ला बोला. उन्होंने कहा आज देश मे डर का माहौल है, ईडी और इंकम टैक्स का गलत स्तेमाल किया जा रहा है. सवैधानिक संस्थाओं को खत्म किया जा रहा है. देश मे बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है. आज बेरोजगार केंद्र सरकार की नीतिओं के खिलाफ आक्रोशित है.


इस दौरान डोटासरा ने कहा सवैधानिक संस्थाओं का चुनावों में गलत इस्तेमाल किया जाता है. वह भी खासकर चुनावों में. अब राजस्थान में चुनाव है, कुछ समय बाद अब यहां भी किसी न किसी के घर ईडी वाले मेहमान बनकर आएंगे. हम भी इंतजार कर रहे हैं.


इसके अलावा डोटासरा ने हाल ही में भाजपा प्रदेश प्रभारी के बयान की राहुल गांधी ने सचिन पायलट और अशोक गहलोत दोनों एसेट्स बताया. लेकिन अरुण सिंह ने कहा था वह एसेट्स नहीं लायबलटीज है, संपति नहीं. वह विपत्ति है इस पर डोटासरा ने कहा वह पहले वसुंधरा राजे को संभाल लें, उसकी फोटो लगाने को विवाद आ रहे हैं.


कही राजेन्द्र राठौड़, गजेंद्र सिंह,सतीश पूनियां ओम बिड़ला सब एक दूसरे की टांग खिंचाई और मारा काटा चल रहा है. चार साल में कोई सरकार के खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं किया.आखिर किस बात की जन आक्रोश यात्रा निकाल रहे है, समझ से बाहर है.


ये भी पढ़ें- करौली कलेक्ट्रेट में न्याय की तलाश में धरने पर बैठी शहीद की वीरांगना,जेठ पर लगाया ये आरोप