Alwar : अलवर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा के आह्वान पर भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष तरुण जैन के नेतृत्व में पेपर लीक मामले को लेकर आर आर सर्किल पर गहलोत सरकार की कमियों को लेकर प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम में मोर्चा के मीडिया प्रभारी जितेंद्र गोयल ने बताया कि राजस्थान के इतिहास में ऐसी सरकार नहीं आई जो भत्ते के नाम पर सत्ता में आए. अब ये लोग युवाओं को केवल धक्के खिला रहे हैं. परीक्षा के प्रश्न पत्रों की सुरक्षा नहीं कर पाने पर राज्य सरकार पर युवाओं के भविष्य की रक्षक के बजाय भक्षक बनने का आरोप लगाया. अखबारों के विज्ञापनों में मुख्यमंत्री के मुस्कुराते हुए चेहरे की फोटो नजर आती है जबकि बेरोजगारों के चेहरे हताश नजर आते हैं रिट से लेकर आरएएस भर्ती परीक्षा घोटाला अभी युवा भूले ही नहीं कि नया घोटाला वनरक्षक भर्ती परीक्षा की आंसर की परीक्षा से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल होना गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण है.


यह समूचे परीक्षा तंत्र पे सवालिया निशान है. एक बार फिर अशोक गहलोत सरकार की विफलता से प्रदेश के लाखों युवाओं की मेहनत पर पानी फिर गया है राहुल गांधी के आगमन पर सरकार जो खर्चा कर रही है वो व्यवस्था पेपर बेच कर ही कर रही है राजस्थान आगमन पर राहुल गांधी को भाजयुमो द्वारा गहलोत सरकार की विफलताओं को देख कर आने से पहले सोचना चाहिए.


ये भी पढ़े..


वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण


CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात