CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1440005

CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

Jodhpur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को अपने गृह नगर जोधपुर प्रवास के दौरान जोधपुर के मगरा पूंजला स्थित कीर्ति नगर में पहुंचे. जहां मुख्यमंत्री ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मृतकों के परिजनों और हादसे में घायलों से मुलाकात कर सांत्वना दी.

CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

Jodhpur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को अपने गृह नगर जोधपुर प्रवास के दौरान दिनभर के कार्यक्रमों में शिरकत की. देर शाम को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर के मगरा पूंजला स्थित कीर्ति नगर में पहुंचे. जहां मुख्यमंत्री ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मृतकों के परिजनों और हादसे में घायलों से मुलाकात कर सांत्वना दी.

यह भी पढ़ें - जयपुर एयरपोर्ट में 50 साल पुराने 594 पड़ों पर चल रही आरी, कॉलोनी में आम लोगों पर रोक

साथ ही मुख्यमंत्री ने परिवार के लोगों से एक-एक कर मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना. साथ ही उनकी हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने हादसे में मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया तो वही इस हादसे में घायल हुए लोगों से भी मुलाकात कर पूरी जानकारी ली . साथ ही उनकी मांगों उचित उचित समाधान का आश्वासन दिया . इस दौरान मुख्यमंत्री से मीडिया से बात करते हुए इस हादसे में लोगों को बचाते हुए अपनी जान गवाने वाले लोगों के बारे में बोलते हुए कहा कि इन लोगों ने ना केवल मानवता बल्कि पड़ोसी होने का फर्ज निभाया.

इस हद में लोगों को बचाते हुए उन्हें आज अपनी जान गवानी पड़ी, तो सरकार ऐसे लोगों के परिवार के साथ है. उन्होंने उदयपुर में हुए रेलवे पटरी पर ब्लास्ट के मामले में बोलते हुए कहा कि वैसे तो केंद्र सरकार ऐसे मामलों पर खुद ही कार्रवाई करती है, लेकिन अभी तक उन्हें इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है. जैसे ही जानकारी सामने आएगी इस संबंध में सरकार भी उचित कार्रवाई करेगी. गौरतलब हे कि इस हादसे में 20 लोग घायल हुए थे, इस हादसे में 10 लोगो की मौत हो गई थी.

Reporter- Bhawani Bhati

 

Trending news