Alwar:अलवर के अरावली विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत हनुमान चौराहे पर मालाखेड़ा से गुड़गांव जाते समय एक बड़ा हादसा सामने आया है, देर रात जब चलती कार में अचानक आग लग गई. बताया जा रहा है कि उस समय कार में ड्राइवर के सहित 2 व्यक्ति मौजूद थे. लेकिन जैसे ही कार निचले हिस्से में आग लगी. दोनों कार से तुरंत निकल गए. देखते ही देखते पूरी कार धूं-धूं कर जलने लगी. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गनीमत ये रही कि इस हादसे में कोई जन हानि नहीं हुई. लेकिन चंद मिनटों में कार जलकर खाक हो गई. कार में लगी आग का वीडियो भी सामने आया है. जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे कार पूरी तरह आग की चपेट में है. कार मालिक तरुण ने बताया कि वह मालाखेड़ा से अपने घर गुड़गांव में जा रहे थे की अचानक हनुमान चौराहे पर कार के निचले हिस्से में आग लग गई जिसे देखकर वे दोनो तुरंत कार से नीचे उतर गए। तुरंत ही फायर बिग्रेड को सूचित किया गया जिस पर फायर बिग्रेड ने आकर कार में लगी आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई.मामले की सूचना अरावली विहार थाना पुलिस को दी गई है.


 


ये भी पढ़ें- Bharatpur Breaking : भरतपुर में सेना का विमान हुआ क्रैश, फैला मलवा, जुटी भीड़ अभी तक नहीं पहुंचा दमकल का दल