Jitendra Singh Alwar : पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अलवर के सांसद रहे भंवर जितेंद्र सिंह के जन्मदिन पर जहां एक और अनेक कार्यक्रम आयोजित किए गए. वही एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस की ओर से रात को बेसहारा एवं गरीबों को भोजन खिलाया गया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दीपेंद्र सैनी ने बताया कि एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस की ओर से यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव दीनबंधु शर्मा के नेतृत्व में बिजली घर चौराहे पर कांग्रेस के नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह के जन्मदिन पर भोजन वितरण कार्यक्रम रखा और यहां पर सभी लोगों ने उनकी दीर्घायु होने की कामना की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं और उन्होंने उम्मीद जताई कि उनके नेतृत्व में अब दोबारा जिले का तीर्थ विकास होगा. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव दीनबंधु शर्मा ने बताया कि शहर में कार्यक्रम आयोजित किए गए. गरीब लोगों को खाना खिलाया गया और करीब 4 दिन तक यह खाना गरीब और बेसहारा लोगों को चलता रहेगा.


उन्होंने भंवर जितेंद्र को अलवर का विकास पुरुष बताते हुए उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी. इधर कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के जिलाध्यक्ष साहुन खान ने बताया कि कांग्रेस के अग्रिम संगठनों के द्वारा आज अनेक कार्यक्रम आयोजित किए गए .अस्पतालों में फल वितरण किया गया. बिजली घर चौराहे पर गरीब बेसहारा लोगों को भोजन खिलाया गया.


ये भी पढ़ें-


Rajasthan Weather News: राजस्थान में दिखा चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का असर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट


राजस्थान में यहां लिव इन रिलेशन मान्य, बच्चा होने के बाद भी शादी जरूरी नहीं