Kishangarh Bas: किशनगढ़ बास थाना परिसर में पुलिस उपाधीक्षक वृत किशनगढ़बास अतुल अग्रे और थानाधिकारी अमित चौधरी थाना किशनगढ़बास द्वारा सीएलजी की बैठक का आयोजन किया गया. राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर की निर्मम हत्या से प्रदेश सहित पूरे देश में उपजे बवाल को मद्देनजर रखते हुए क्षेत्र में शांति का माहौल बना रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Kishangarh Bas News: कृषि बजट आमुखीकरण कार्यशाला हुई आयोजित, बड़ी संख्या में कृषकों ने लिया भाग


इसका ध्यान रखते हुए पुलिस उपाधीक्षक के निर्देशन में सीएलज की आकस्मिक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें क्षेत्र के विभिन्न स्थानों व विभिन्न समाज के लोगों सहित सीएलजी सदस्यों सहित प्रबुद्ध लोगों नें भाग लिया. बैठक में उपस्थित लोगों से पुलिस उपाधीक्षक अतुल अग्रे और थानाधिकारी अमित चौधरी नें क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था कायम रहे और क्षेत्र में सौहार्द न बिगड़ पाये इसके लिए सभी से शान्ति व्यवस्था बनाए रखनें के लिए पुलिस और प्रशासन का सहयोग करनें की अपील की गई. 


बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों नें क्षेत्र में शान्ति बनाये रखनें के लिए पुलिस प्रशासन का भरपूर सहयोग करनें का आश्वासन दिया. इस मौके पर पूर्व प्रधान विनय व्यास, विजय सिंह पप्पी, राजेन्द्र सिंघल, रामेश्वर दयाल गुप्ता, ऐडवोकेट शेर सिंह, सरदार धारा सिंह खालसा, पूर्व सरपंच हेतराम, राजेन्द्र सिंघल, खुर्शीद खां, योगेश कुमार, इरफान खां सहित दर्जनों लोग मौजूद रहें.