Alwar News: जयपुर में न्यायिक कर्मचारी की संदिग्ध मौत की जांच की मांग के चलते अलवर में न्यायिक कर्मचारी संघ के द्वारा दिए जा रहे सामूहिक अवकाश प्रदर्शन के आठवें दिन अलवर में आक्रोश रैली निकाली गई. रैली में बड़ी संख्या में न्यायिक कर्मचारी संघ के कर्मचारी अधिकारी मौजूद थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर अध्यक्ष बाबूलाल मीणा ने बताया कि न्यायिक कर्मचारी सुभाष मेहरा की जयपुर में एनडीपीएस जज के निवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में डेड बॉडी मिली थी. जिस पर परिजनों ने सुभाष मेहरा की हत्या होने पर अंदेशा जताया. इस मामले में करीब 25 दिन हो चुके है.


जयपुर सहित पूरे प्रदेश में न्यायिक कर्मचारी संघ द्वारा अनिश्चितकालीन अवकाश कर प्रदर्शन किए जा रहे है.अलवर में भी चल रहे प्रदर्शन के 8वें दिन न्यायिक कर्मचारियों ने त्रिपोलिया से आक्रोश रैली प्रारंभ की गई जो शहर के मुख्य मार्ग होप सर्कस कंट्रोल रूम अशोका टॉकीज होते हुए कलेक्ट्रेट पर जाकर संपन्न हुई.


अध्यक्ष ने कहा की न्यायिक कर्मचारी संघ सुभाष मेहरा की हत्या की एफआईआर दर्ज करने व मामले की सीबीआई जांच , सम्बंधित जज को एपीओ व उनकी विभागीय जांच की मांग की जा रही है. साथ ही राजस्थान के समस्त अधिनस्थ न्यायालयों में गुलामी प्रथा बंद करने सहित पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा तथा परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाने की मांग की जा रही है.


ये भी पढ़ें- अजमेर : शादी का झांसा देकर 4 साल तक किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी


साथ ही जब तक सभी मांगो पर सहमति नहीं बनती तब तक कलेक्ट्रेट में अनिश्चितकालीन सामूहिक अवकाश प्रदर्शन किया जाएगा. उन्होंने चेतावनी देते हुए बताया अगर उनकी मांग लंबे समय तक नहीं मानी गई तो यह अनिश्चित कालीन अवकाश प्रदर्शन भी लंबे समय तक निरंतर जारी रहेगा