Alwar: सीकरी थाना क्षेत्र नगर मोड पर आज सुबह बाइक सवार दो व्यक्तियों को डंफर ने टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनो शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.
मृतक के मिलने वाले दिनेश ने बताया की मृतक राकेश राजपूत निवासी शह़डूंगर का रहने वाला था और मृतक राकेश सीकरी में फर्नीचर की दुकान पर कार्य करता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वह अपने साथी सियाराम सैनी निवासी सीकरी को बाइक पर बैठाकर ले जा रहा था, तभी दोनों का दो बार एक्सीडेंट हुआ. पहला एक्सीडेंट उनका दूसरी बाइक से सीकरी बस स्टैंड पर हुआ था. तब राकेश और उसका साथी सियाराम बच गए. उसके बाद राकेश का दूसरा एक्सीडेंट नगर मोड पर हुआ. जहां उसको और उसके साथी सियाराम को डंफर ने टक्कर मार दी.


 जिसमे राकेश राजपूत और सियाराम गंभीर रूप से घायल हो गए दोनो को सीकरी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से गंभीर स्थिति के चलते राकेश और उसके साथी सियाराम को अलवर रैफर कर दिया. उसके बाद घायल राकेश को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां राकेश राजपूत को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.


उसका दूसरा साथी सियाराम भी किसी प्राइवेट अस्पताल में पहुंचा. जहां उसे भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. अस्पताल चौकी के कांस्टेबल ने मृतक राकेश के शव को मोर्चरी में रखवाया. जहां परिजनों के आने के बाद मृतक राकेश का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. मृतक राकेश राजपूत की शादी साल भर पहले हुई थी. पत्नी के बालक होने वाला है, मृतक राकेश का साथी सियाराम सीकरी में चाय की दुकान चलाता था.


ये भी पढ़ें- Raju Thehat murder case: राजू ठेहट मर्डर केस में अबतक का सबसे बड़ा खुलासा, रातभर झुंझुनूं के इस मंदिर में आरोपियों ने ली थी शरण