Raju Thehat murder case: राजू ठेहट मर्डर केस में अबतक का सबसे बड़ा खुलासा, रातभर झुंझुनूं के इस मंदिर में आरोपियों ने ली थी शरण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1470376

Raju Thehat murder case: राजू ठेहट मर्डर केस में अबतक का सबसे बड़ा खुलासा, रातभर झुंझुनूं के इस मंदिर में आरोपियों ने ली थी शरण

Raju Thehat murder case: राजू ठेहट मर्डर केस में आरोपियों के पकड़े जाने के बाद अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है. सभी आरोपी पुलिस के डर से झुंझुनूं के ढ़ागौड़जी में पौंख गांव के एक प्रचीन मंदिर में शरण ले रखी थी. अंधेरा होने और जंगली जानवरों के डर से आरोपी यहां से नहीं गए. साथ ही मंदिर में ही रात का खाना बनाकर खाया था.

 

झुंझुनूं के पौंख गांव की पहाड़ी पर सात किलोमीटर उंचाई पर स्थित प्राचीन मंदिर में शरण ले ली थी.

Raju Thehat murder case: सीकर में राजू ठेहट मर्डर मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. राजू ठेहट को गोली मारने वाले तीन बदमाशों ने कल शाम को ही झुंझुनूं के पौंख गांव की पहाड़ी पर सात किलोमीटर उंचाई पर स्थित प्राचीन मंदिर में शरण ले ली थी. मंदिर के पुजारी भुजपालदास ने बताया कि कल शाम को ही तीन युवक आए और उन्होंने बताया कि वे किसी शादी में आए हैं, मंदिर की भव्यता देखकर वे यहां आ गए हैं.fallback बाद में उन्होंने मंदिर में दर्शन किए और कहा कि अब तो अंधेरा हो गया और पहाड़ी में जंगली जानवर रहते हैं, इसलिए वे सुबह चले जाएंगे.

 रात को उन्होंने मंदिर में बनी रसोई में रखे सामान से खाना बनाया और खाया. इसके बाद सो गए. fallbackयही नहीं तीनों युवकों ने बातों ही बातों में मंदिर पुजारी को यह भी बताया कि वे राजगढ़ के रहने वाले हैं, सुबह उनके दो साथी और आएंगे. जिनके बाद वे चले जाएंगे. सुबह जब पुजारी उठा तो तीनों युवक पहले से उठे हुए थे और उन्होंने चाय बना रखी थी. इसके बाद तीनों युवक पहाड़ी को देखने के लिए निकले थे. लेकिन वापिस नहीं आए. पुजारी को किसी प्रकार का कोई शक ना हो. इसलिए पूरी रात तीनों युवक ने किसी प्रकार की कोई बात नहीं की और खाना खाया सो गए.

 पहाड़ी पर स्थित यह मंदिर भी इतने दुगर्म रास्तों पर है. जहां पर पैदल ही पहुंचा जा सकता है. जब हमारी टीम इस मंदिर पर पहुंची. तो सामने आया कि सुबह जब बदमाश घुमने के बहाने निकले थे. तभी उनको कुछ लोगों ने देख लिया. पुलिस भी सादा वर्दी में पूछ रही थी कि हमारे तीन साथी खो गए है. जिस पर उन्हें देखने वाले लोगों ने बताया कि वे तो मंदिर में है. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की. यहीं, पर पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हुई और पुलिस ने तीनों को दबोच लिया.

भगवान ने बचाया, शरण छोड़ते ही पकड़े गए
आपको बता दें कि सामने आया है कि तीनों के तीनों बदमाश शनिवार शाम को पांच व साढ़े पांच बजे के करीब मंदिर में पहुंच गए थे. जब तक बदमाश मंदिर में थे. सुरक्षित थे. सुबह ज्यों ही मंदिर से निकले। पुलिस ने उन्हें दबोच लिया.

​रास्ते में पड़ी है जैकेट और खून
जब हमारी टीम इस मंदिर तक पहुंची तो रास्ते में हमें ना केवल एक बदमाश की नीले कलर की जैकेट मिली. बल्कि एक जगह खून के निशान भी मिले. माना जा रहा है. यही वो स्थान है. जहां पर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. पुलिस ने भी अपनी अधिकारिक जानकारी में बताया है कि बदमाशों ने सीकर पुलिस के दो पुलिस निरीक्षकों पर गोली चलाई. लेकिन दोनों ही पुलिस निरीक्षण बाल बाल बच गए.

सुबह दोनों बदमाश भी पहुंचने वाले थे इसी मंदिर
मंदिर पुजारी ने बातों ही बातों में बताया कि इन तीनों युवकों ने बताया कि वे चूरू जिले के राजगढ़ के रहने वाले है और पहाड़ी के नीचे गांव में शादी में आए है.fallback इस भव्य मंदिर के दर्शन करने के लिए सुबह उनके दो और दोस्त आएंगे. लेकिन तीनों बदमाशों के दोस्त पहले ही डाबला गांव के पास पुलिस के हत्थे चढ चुके थे.

पुलिस के खौफ ने थकने नहीं दिया
जिस पहाड़ी पर यह मंदिर स्थित है, उसमें पथरीला रास्ता है. जहां पर वाहन आना तो दूर, पैदल भी चलकर पहुंचना. आसान नहीं है. लेकिन पुलिस की सक्रियता और सतर्कता से बदमाश इतने खौफ में थे कि वे पैदल पैदल पहले तो गांव तक पहुंचे और डर के मारे पहाड़ी पर चढ गए. करीब सात किलोमीटर की चढाई भी उन्होंने मिनटों में खत्म कर बिना कोई थकान के मनगंढ़त कहानी भी बनाकर पुजारी को बता डाली.

Reporter- Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें- Raju Theth murder case: 24 घंटे में पुलिस ने इस तरह दिया आपरेशन को अंजाम, आईजी उमेश दत्ता ने दी बधाई, ताराचंद की मौत​

सीकर हत्याकांड: राजू ठेहट मर्डर मामले में बड़ा एक्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार, क्रेटा भी जब्त

Trending news