Fake material seized: अलवर में अरावली विहार थाना पुलिस ने कालीमोरी फाटक के पास मोती नगर स्थित एक कपड़े के गोदाम पर छापा मारकर ब्रांडेड पियुमा के नाम का प्रयोग कर नकली कपड़ो का माल पकड़ा. पुलिस ने गोदाम मालिक अजय सैनी के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 यह भी पढे़ं- राजस्थान के 17 शहरों के हजारों लोगों को घर देगी गहलोत सरकार, ऑनलाइन आवेदन शुरू


कम्पनी प्रतिनिधि द्वारा अरावली विहार थाना पुलिस को दी गयी शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मोती नगर में एक गोदाम में रखा प्यूमा कम्पनी के नाम का सारा नकली माल जप्त कर लिया. अरावली विहार थाने के सहायक निरीक्षक अजीत कुमार ने बताया प्यूमा कंपनी के प्रतिनिधि संजय शर्मा के जरिए थाना क्षेत्र के मोती नगर में प्यूमा कंपनी के नाम से नकली ब्रांडेड कपड़े बनाने व बेचने की जानकारी मिली जिस पर पुलिस टीम गठित कर गोदाम पर छापेमारी की कार्रवाई की गई.


यह भी पढे़ं- अलवर के मिलकपुर में हुई मौत का CCTV तस्वीरों ने खोला राज, हादसा नहीं ये हत्या है !


इस दौरान पुलिस को बड़ी मात्रा में नकली लोअर, शॉर्ट्स की खेप मिली. पुलिस ने नकली ब्रांडेड कपड़ों सहित एक स्टीकर मशीन एक स्टीकर शीट सहित करीब 1 हजार नकली ब्रांडेड कपड़ों को जप्त किया है. पुलिस द्वारा आरोपी अजय सैनी के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट में मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जाएगा.


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अजय सैनी अपने गोदाम में मशीनों के द्वारा नकली प्यूमा ब्रांडेड के कपड़े बनाकर उन पर नकली स्टिकर लगाकर अलवर शहर सहित आसपास के क्षेत्र में सप्लाई करता. जिस पर कम्पनी ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था .


यह भी पढे़ं- Sirohi: नींद ने छीन ली जिंदगी की डोर,बेटे को टुकड़ों में देखकर रो भी नहीं पाई मां