Ramgarh: राजस्थान के रामगढ़ में नाबालिक विवाहिता से चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने विवाहिता का मेडिकल करवाया और आरोपियों की तलाश में जुट गई. रामगढ़ थाना क्षेत्र के अलवर मार्ग स्थित एक गांव में नाबालिक विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- रामगढ़ में महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज, आरोपी हुआ फरार


विवाहिता के परिजनों ने रिपोर्ट में लिखा घटना 12 जून की है विवाहिता अपने पति के साथ छत पर सो रही थी. रात्रि 12 बजे लघुशंका करने के लिए छत पर गई तो पड़ोस के 5 लोग अचानक छत पर आ गए. पांचों आरोपियों ने विवाहिता को पीछे से पकड़ कर मुंह दबा लिया और गर्दन पर चाकू लगा दिया और बोले कि यदि तूने शोर शराबा किया तो चाकू से तेरी गर्दन काट देंगे. 


इसलिए विवाहिता शोर शराबा नहीं कर सकी. पांचों आरोपियों ने बारी बारी से विवाहिता के साथ बलात्कार किया तो विवाहिता के पति की हल्का शोर-शराबा सुन आंख खुल गई. विवाहिता का पति जब पास आया तो वह लोग दीवार कूद कर भाग गए. सारी घटना की जानकारी परिजनों को दी. 


उसके बाद देरी ना करें बिना रामगढ़ थाने पर पांचों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर विवाहिता का मेडिकल करवाया है. डीएसपी कमल प्रसाद मीणा ने दर्ज रिपोर्ट के अनुसार बताया कि 12 जून की इस घटना में 15 वर्षीय विवाहिता अपने पति के साथ घर की छत पर सो रही थी.


रात्रि में उसी छत पर लघुशंका करने गई विवाहिता को पड़ोस के चार-पांच लोगों ने पकड़ लिया और चाकू की नोक पर आरोपियों ने विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी अरमान, सुधीर उर्फ काला, विनोद, विकास और सागर के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.