Alwar: अलवर काला कुआं पर शराब ठेके को हटवाने की मांग को लेकर स्थानीय महिलाएं जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंची और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर शराब ठेके को हटाने की मांग की गई. स्थानीय महिला शीला देवी ने बताया कि शराब ठेके को हटवाने के लिए कलेक्टर साहब को ज्ञापन सौंपा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्ञापन में बताया कि लोग शराब की दुकान पर शराब पीकर स्थानीय लोगों के घरों के आगे चबूतरे पर लेट जाते हैं और खाली शराब की बोतल और पव्वे को चबूतरे पर पटक जाते है और जब लोग उनसे हटने के लिए बोलते है तो गाली-गलौच करते है, जिससे आसपास के क्षेत्र का पूरा माहौल खराब हो रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि शराब पीकर लोग घरों के आगे बाथरूम करते है ऐसे में महिलाओं का घर से निकलना दूभर हो चुका है.


रात को 8 बजते ही शराब ठेके पर लोगों का हुजूम इस तरह उमड़ता है जैसे मेला लग रहा हो, ऐसे में घरों से बाहर महिलाएं नहीं निकल सकती और काफी बार महिलाओं ने शराब ठेके को हटाने के लिए रोड जाम, धरना प्रदर्शन किया और साथ ही जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा लेकिन आज तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई. आज फिर दोबारा जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर ठेका हटाने की मांग की गई है.


Reporter: Jugal Gandhi


यह भी पढ़ें - 


भू प्रबंध अधिकारी के रिक्त पद से परेशान अधिवक्ताओं ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें