भू प्रबंध अधिकारी के रिक्त पद से परेशान अधिवक्ताओं ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1229033

भू प्रबंध अधिकारी के रिक्त पद से परेशान अधिवक्ताओं ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

अलवर में एसीबी की बड़ी कार्रवाई में धरे गए आरएएस अधिकारी अशोक सांखला के जाने के बाद से ही भू प्रबंध अधिकारी का पद रिक्त चल रहा है. जिसको लेकर राजस्व संबंधी मामलों के निस्तारण नहीं होने को लेकर अधिवक्ता संघ ने नाराजगी जाहिर की. जिला अभिभाषक संघ सचिव जितेन्द्र शर्मा ने  कलेक्टर को आरएएस का पद रिक्त होने से हो रही परेशानी से अवगत कराते हुए जल्द ही नियुक्ति कराने की मांग की. 

 

अधिवक्ताओं ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

Alwar : अलवर में एसीबी की बड़ी कार्रवाई में धरे गए आरएएस अधिकारी अशोक सांखला के जाने के बाद से ही भू प्रबंध अधिकारी का पद रिक्त चल रहा है. जिसको लेकर राजस्व संबंधी मामलों के निस्तारण नहीं होने को लेकर अधिवक्ता संघ ने नाराजगी जाहिर की. जिला अभिभाषक संघ सचिव जितेन्द्र शर्मा ने  कलेक्टर को आरएएस का पद रिक्त होने से हो रही परेशानी से अवगत कराते हुए जल्द ही नियुक्ति कराने की मांग की. 

खबर का सार

अभिभाषक संघ सचिव जितेन्द्र शर्मा ने बताया यहां किसी तरह का कोई काम नहीं हो रहा. किसानो के डोल विवाद हो या फिर भूमि सीमाकंन के प्रकरण हो परिवादियों को कोई राहत नहीं मिल पा रही. इससे किसानों और वकिलों के समक्ष यह बड़ी समस्या है उन्होंने बताया तिजारा, बहरोड़ क्षेत्र में अधिकतर मामले प्रतिदिन आते है.

यह भी पढ़ें :  तेजपुरा में जुटी अभिनव हथाई, फसल बीमा पर हुई चर्चा

ऐसे में ना कोई स्टे मिल पा रहा है ना ही कोई राहत भूमि संबंधी मामले में मिल रही है. ऐसे में हमारी मांग है जल्द ही इस कोर्ट में आरएएस की नियुक्ति की जाए. शर्मा ने बताया कलेक्टर से वार्ता की है. रजिस्ट्रार राजस्व विभाग को भी अवगत कराया जा चूका है. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news