Ramgarh: गोविंदगढ़ कस्बे स्थित सोनोग्राफी और लैब पर अनियमितताओं की शिकायत पर जयपुर से आई पीसीपीएनडीटीएस टीम ने कार्रवाई करते हुए सोनोग्राफी और लेबर सेंटर के रिकॉर्ड को जब्त किया. चिकित्सा विभाग की एनटीटीपीएस ने गुरुवार को गोविंदगढ़ कस्बे में संचालित अग्रवाल सोनोग्राफी सेंटर पर छापा मारकर सेंटर का रिकॉर्ड जब्त किया है. टीम को रिकॉर्ड में विभिन्न अनियमितताएं मिली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही एनटीटीपीएस टीम प्रभारी शायर सिंह ने बताया कि विभाग को इस सेंटर के बारे में शिकायत मिली थी, जिस पर कार्यवाही करते हुए सेंटर का औचक निरीक्षण किया मौके पर रेडियोलॉजिस्ट सोनोग्राफी करते मिले सेंटर की रिकॉर्ड की जांच में कुछ अनियमितता मिली है, जिससे उच्च अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा. टीम को जो अनियमितताएं सोनोग्राफी सेंटर पर मिली है उन रिकार्डों को जप्त कर लिया गया है और कमेटी के द्वारा निर्णय लिए जाने के बाद कार्रवाई की जाएगी.


आपको बता दें कि एनटीटीपीएस टीम में शायर सिंह टीम प्रभारी, रमेश तिवाडी निरीक्षक, निशांत शर्मा विधिक सलाहकार और कैलाश चंद रीडर शामिल थे. वहीं अलवर से डिप्टी CMHO के के मीना और गोविंदगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी मंगतूराम चौधरी भी मौके पर पहुंचे. एनटीटीपीएस टीम आने के बाद सेंटर पर सोनोग्राफी और लैब का कार्य रोक दिया गया.


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?


Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली