Kathoomar, Alwar: राजस्थान के अलवर के कठूमर के पिक्चर हॉल टीवीएस एजेंसी के पास स्थित एक परचून की दुकान में चोर रात को दुकान के पीछे का गेट तोड़ कर चोरी कर ले गए. जानकारी के अनुसार कस्बे के पिक्चर रोड टीवीएस एजेंसी के पास गोयल किराना स्टोर के नाम से स्थित दुकान में मंगलवार रात को चोर दुकान के पीछे लगे लोहे के गेट को तोड़कर अंदर घुसे और दुकान में रखे कोल्ड ड्रिंक की बोतल, बीड़ी, मामा, तानसेन के बंडल, सिगरेट, नमकीन और परचूने का सामान सहित गल्ले में रखी करीब दो से ढाई हजार की नगदी लेकर फरार हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना का पता तब चला जब दुकान मालिक संजय गोयल सुबह 7 बजे अपनी दुकान खोलने आया तो उसने दुकान का सामान इधर-उधर बिखरा हुआ देखा और पीछे लगा लोहे का गेट टूटा हुआ मिला. घटना को देख मौके पर आस-पास के लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और सूचना थाना पुलिस को दी. सूचना पर थानाधिकारी महावीर प्रसाद मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. 


यह भी पढ़ें - राहुल गांधी से सतीश पूनिया का 9 वां सवाल- प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ? राजस्थान में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया


कस्बे के मुख्य बाजार स्थित दो भाईयों शैलू और महेश खंडेलवाल की दुकानों को भी चोरों द्वारा इसी तरह रात को निशाना बनाया गया और पीछे की गली की दीवार तोड़ कर शैलू की दुकान से 20 हजार रुपये की नकदी और महेश की दुकान से दूल्हों के लिए बेचे जाने वाली नोटों की करीब 45000 की माला लेकर भाग गए. हालांकि पुलिस कस्बे में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी हुई है. वहीं कस्बे में लगातार बढ़ रही चोरों की वारदातों को लेकर व्यापारियों में काफी रोष व्याप्त है और पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं.


खबरें और भी हैं...


Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दौसा में जगह-जगह राहुल गांधी गो बैक के लगे स्लोगन


Old Pension Scheme in Rajasthan: क्या केंद्र सरकार बंद करने जा रही है NPS, पूरे देश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम


फिर सुसाइड सिटी बनता कोटा, एक दिन में तीन सुसाइड अब कोचिंग में संडे होली डे जरूरी