राहुल गांधी से सतीश पूनिया का 9 वां सवाल- प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ? राजस्थान में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1484548

राहुल गांधी से सतीश पूनिया का 9 वां सवाल- प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ? राजस्थान में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया

 पूनियां ने राहुल गांधी से नौवां सवाल करते हुए पूछा है कि राजस्थान में भ्रष्टाचार का आंकड़ा हर 12 किलोमीटर पर अपनी कहानी कहता है. ट्रांसपेरेन्सी इन्टरनेशनल के आंकडों का हवाला देते हुए कहा कि राजस्थान देश का सबसे भ्रष्ट राज्य बन गया है. 

पूनिया ने राहुल गांधी से नौवां सवाल किया.

Satish Poonia 9th Question to Rahul Gandhi | Jaipur News:  राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले से ही सतीश पूनिया हमलावर हैं और ट्वीटर पर लगातार सवालों की बौछार कर रहे हैं. इस बार पूनियां ने राहुल गांधी से नौवां सवाल करते हुए कहा कि राजस्थान देश का सबसे भ्रष्ट राज्य बन गया है.  राजस्थान को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ?

बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया हमलावर हैं और ट्वीटर पर लगातार सवालों की बौछार कर रहे हैं. इस बार पूनियां ने राहुल गांधी से नौवां सवाल करते हुए पूछा है कि राजस्थान में भ्रष्टाचार का आंकड़ा हर 12 किलोमीटर पर अपनी कहानी कहता है. ट्रांसपेरेन्सी इन्टरनेशनल के आंकडों का हवाला देते हुए कहा कि राजस्थान देश का सबसे भ्रष्ट राज्य बन गया है. 

ये बानगी पूरे चार साल में दिखी है. कई बार तो विधायकों ने इसे लेकर चिठ्ठी तक लिखी है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अभी तक इस भ्रष्ट तन्त्र को नहीं तोड़ पाए है. तबादलों के लिए रिश्वत की बात तो खुद सीएम के सामने आई है. खनन विभाग से लेकर एग्जाम तक राजस्थान में ऐसी कोई जगह नहीं है जहां भ्रष्टाचार का बोलबाला नहीं हो. राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के कुशासन का दौर चल रहा है. यहां भ्रष्टाचार अब शिष्टाचार बन गया है. राजस्थान में आकाश से लेकर पाताल तक भ्रष्टाचार हो रहा है. बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी से मेरा नौवां सवाल ये है कि राजस्थान को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ?

ये भी पढ़ें- भाजपा की जन आक्रोश यात्रा में आपस में उलझीं महिला कार्यकर्ता, देखें मारपीट का वीडियो

सतीश पूनिया के राहुल गांधी से अबतक पूछे गये सवाल

पहला सवाल -  आपने 10 दिन में राजस्थान के किसानों को संपूर्ण कर्जा माफी का वादा किया था. आज 1447 दिन हो गए हैं. राजस्थान के किसानों की कर्जा माफी का क्या हुआ ?
दूसरा सवाल- राहुल गांधी जी राजनीतिक पर्यटन के लिए राजस्थान आए हैं, राजस्थान की जनता को अपराधों से मुक्ति कब दिलाएंगे ?
तीसरा सवाल-राजस्थान में दूषित पानी से मौत का सिलसिला कब रूकेगा 
चौथा सवाल- बेरोजगार नौजवानों से जो वादा किया था, कांग्रेस सरकार उसे कब पूरा करेंगी. 
पांचवा सवाल-  रामनवमी और हिंदू नववर्ष पर गहलोत सरकार ने प्रतिबंध क्यों लगाया?
छठा सवाल- राजस्थान में अवैध खनन पर लगाम कब लगेगी?
सातवां सवाल- राजस्थान की जनता को महंगाई की मार से मुक्ति कब दिलाएंगे ? डीजल और पेट्रोल सस्ता कब होगा ?
आठवां सवाल-राजस्थान के उपभोक्ताओं को सस्ती और पूरी बिजली कब देंगे और किसानों के पेडिंग 2.50 लाख कनेक्शन कब देंगे ?
नौवां सवाल- राजस्थान में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया है. राजस्थान को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ?

Trending news