Kherthal Crime News:राजस्थान के खैरथल तिजारा जिले के ततारपुर थाना क्षेत्र में राहगीरों से लुट करने वाली गैंग एक बार फिर से सक्रिय हो गई है.लुटेरी गैंग ने ततारपुर थाना अंतर्गत दो युवकों को निशाना बनाते हुए उनके कब्जे से करीब 13 हजार रुपया की नगदी और मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

3000 रुपए व दस्तावेज लेकर फरार
युवकों ने बताया की बाइक पर बदमाश आते ही उनकी कनपटी पर हथियार रख देते है और उनसे लूट कर फरार हो जाते है.बड़ली की ढाणी निवासी प्रदीप कुमार ने बताया कि वह ततारपुर चौराहा से गांव बड़ली की ढाणी जा रहा था.
जिसे बड़ली से पहले रास्ते में पुलिया के पास प्लेटिना मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने रोक कर कनपटी पर बन्दूक लगा मोबाइल फोन,बैग,3000 रुपए व दस्तावेज लेकर फरार हो गए.



ततारपुर थाने में मामला दर्ज 
वहीं दूसरी तरफ ढेलावास कांजीपुरा बानसूर निवासी सोनु ने बताया कि वह ततारपुर चौराहे पर रात करीब 11 बजे बस के इंतजार में खड़ा था तभी 4 लोग मोटरसाइकिल से आये और उससे जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बिठा कर मन्नत होटल वाले रास्ते पर ले गए. 


वहां पर उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसका मोबाइल,पर्स,और 10000 रुपये व 2 एटीएम कार्ड,बैग लेकर फरार हो गए, वही इस वारदात से पुलिस की गस्त पर भी सवाल खड़े हो रहे है, हालांकि इस घटना के बाद ततारपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है.



यह भी पढ़ें:Beawar News:10 दिवसीय नि:शुल्क क्षारसूत्र चिकित्सा शिविर का शुभारंभ,विधायक शंकर सिंह रावत रहे मौजूद


यह भी पढ़ें:Jhunjhunu News:SP राजर्षि राज वर्मा का बड़ा एक्शन,जिलेभर में पुलिस की 71 टीमों ने की अपराधियों पर कार्रवाई


यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha election 2024:DEO नमित मेहता और SP राजन दुष्यंत का मांडलगढ़ क्षेत्र दौरा,चुनावों के तैयारियों का लिया जायजा


यह भी पढ़ें:Rahul Kaswan:2019 के लोकसभा चुनाव में 2 लाख से ज्यादा वोटों से जीते थे राहुल कस्वां, कांग्रेस में शामिल होते ही बीजेपी की बढ़ेंगी मुश्किलें!