Kolayat: राज्य सरकार द्वारा निकाली जाने वाली भर्ती में स्थानीय युवाओं को 75 से 90 फीसदी आरक्षण देने समेत विभिन्न मांगों को लेकर प्रदेश की दो सौ विधानसभाओं में दौड़ लगाने की घोषणा कर चुके बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने आज कोलायत विधानसभा मुख्यालय पर दौड़ लगाई .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोलायत मुखायल पहुंचने पर सैकडो युवाओं विधायक यादव का माल्यार्पण कर स्वागत किया. कस्बे के झझु चौराहे से दौड़ शुरूकर मुख्य बाजार, बैंक रोड होते हुए अंबेडकर सर्किल तक दौड़ लगाई. बलजीत यादव ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माला पहनाकर दौड़ का समापन किया साथ ही बाबा साहब के बताए मार्ग पर चलने की युवाओं से अपील की. 


विधायक बलजीत यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे 200 विधानसभा मुख्यालय पर दौड़ लगाकर सो रही सरकार को जगाने व लोगों को जागरूक कर प्रेरित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि गैर सरकारी क्षेत्र में स्थानीय युवाओं को 75% आरक्षण दिया जाए. 5 लाख पदों पर शीघ्र भर्ती निकालकर युवाओं को नियुक्ति दी जाए . परीक्षा प्रणाली को दुरुस्त किया जाए . जिस लेवल की परीक्षाएं उस लेवल का प्रश्न पत्र बनाए और पेपर लीक के मामले में जो दोषी है . उनको जल्द ही गिरफ्तार करने सहित किसानों को पूरी बिजली मिलने की मांग की है. गौर तलब है की दो से तीन दिनों में यादव द्वारा जिले की सभी छह विधानसभा में दौड़ का आयोजन रखा गया है.