Rajgarh-Laxmangarh: अलवर के राजगढ़ में राजगढ़-बांदीकुई रेल मार्ग के मध्य स्थित गोठ गांव के समीप प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर राजगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर राजगढ़ चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़के की पहचान राजगढ़ के इसवाना गांव निवासी 19 वर्षीय लोकेश के रूप में हुई, वहीं नाबालिग लड़की की पहचान दौसा जिले के एक गांव निवासी के रूप में हुई है. वहीं राजगढ़ पुलिस ने मृतक लड़के का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया लेकिन लड़की के परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं करने और शव लेने से इंकार कर दिया है. 


परिजनों की मांग थी कि लड़की के अपहरण मामले में मृतक आरोपी के अलावा इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी होने पर ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. राजगढ़ पुलिस ने मृतका लड़की के परिजनों को समझाइश का प्रयास किया लेकिन परिजन नहीं मानें. इस पर महवा पुलिस को सूचना दी गई. देर शाम गुरुवार महवा पुलिस राजगढ़ चिकित्सालय पहुंची, जहां पुलिस ने कई दौर में समझाइश की लेकिन परिजन अपनी मांग पर अड़े रहे. 


महवा थानाधिकारी बुद्धि प्रकाश द्वारा भी मृतका युवती के परिजनों को काफी समझाइश की लेकिन सभी दौर की वार्ता विफल रही और युवती के परिजनों ने शव लेने और पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. सूचना पर सिकन्दरा थानाधिकारी राजेन्द्र भी वहां पहुंचे लेकिन तब तक चिकित्सालय में मौजूद मृतका के परिजन और अन्य लोग बिना पोस्टमार्टम कराये अपने गांव लौट गए.


महवा थानाधिकारी बुद्धि प्रकाश ने बताया कि 11 जुलाई को एक परिवादी ने एक रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी बेटी को इसवाना गांव निवासी लोकेश भगाकर ले गया. इस पर मामला दर्ज कर टीम गठित कर काफी प्रयास किए. गुरुवार को सूचना मिली कि राजगढ़ के गोठ गांव के पास लड़का-लड़की ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है. 


राजगढ़ पुलिस ने दोनों के शवों को राजगढ़ चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया. परिवादी पक्ष की मांग है कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए तभी हम पोस्टमार्टम करवाएंगे. अभी समझाइश का प्रयास किया जा रहा है लेकिन परिजन अपनी बात पर अड़े हुए है.


Reporter: Jugal Gandhi


यह भी पढ़ें - 


राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ में कार और बाइक में भिड़ंत, मौके पर 1 भाई की मौत एक गंभीर घायल


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.