Bhiwadi News: खुशखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में चोपानकी थाना क्षेत्र के कारेंडा गांव के रहने वाले 30 वर्षीय राजेंद्र सिंह पुत्र करनैल सिंह रायसिख का शव रामगढ़ पुलिस ने आकर जमीन के अंदर से गड्ढा खोदकर बाहर निकाला. दरअसल मृतक राजेंद्र सिंह के मर्डर के तार गत चार दिन पहले टपूकड़ा बाईपास पर लावारिस हालत में खड़ी हुई मिली एक ब्रेजा कार से जुड़े हैं. राजिन्द्र सिंह का मर्डर कर इसी ब्रेजा कार में उसके शव को पटक कर खुशखेड़ा तक लाया गया और यहां औद्योगिक क्षेत्र में सुनसान जगह पर जमीन के अंदर गड्ढा खोदकर शव को दफनाया गया और ब्रेजा कार को टपूकड़ा कस्बे के अलवर बाईपास के पास लावारिस हालत में छोड़ दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लावारिस हालत में मिली ब्रेजा कार में गैंती और फावड़ा भी मिला था साथ ही कार की डिग्गी में खून के धब्बे भी लगे हुए थे जिस पर पुलिस को शक हुआ और पूरे मामले की छानबीन की गई. वहीं रामगढ़ थाने में भी राजिंद्र सिंह पुत्र करनैल सिंह के गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने दर्ज करवाई थी. राजेंद्र सिंह रामगढ़ में ही सुखजीवन उर्फ सुक्खी के ढाबे पर काम करता था वह अलवर में 60 फीट रोड पर कमरा लेकर रह रहा था,


रामगढ़ के ही रहने वाले अशफाक नाम के बदमाश ने राजेंद्र के द्वारा उसकी पुलिस मुखबारी करने के शक में हत्या कर दी और उसे एक ब्रेजा कार में पटक कर खुशखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र लेकर आया और उसे जमीन में गड्ढा खोदकर दफना दिया साथ ही किसी को शक ना हो इसके लिए ब्रेजा कार को टपूकड़ा बाईपास पर सुनसान जगह पर छोड़कर चला गया. सीकरी में अशफाक के द्वारा दो दिन पहले किसी मामले को लेकर फायरिंग की गई उसी मामले में सीकरी पुलिस ने उसे धर दबोचा और जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने राजेंद्र सिंह का मर्डर कर खुशखेड़ा में दफनाने की बात कबूल कर ली. अब पुलिस इस वारदात में शामिल उसके अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है. मामले की छानबीन करने आई रामगढ़ पुलिस ने इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया और रामगढ़ थाना अधिकारी राजपाल सिंह मीडिया से बचते हुए नजर आए.


ये भी पढ़िए-


अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद


Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट