Alwar: अलवर से पांच दिन पूर्व लापता हुए मेटल स्क्रैप का कारोबार करने वाले व्यपारी की हरियाणा के रेवाड़ी में हत्या कर उसकी लाश को जमीन में दफन किये जाने की वारदात सामने आई है. रेवाड़ी पुलिस ने इस हत्या का खुलासा किया है. मुख्य आरोपी को लुधियाना से पुलिस ने गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलवर के स्कीम नम्बर दो निवासी 53 वर्षीय स्क्रैप व्यपारी मंगतराम अरोड़ा 10 अगस्त को अलवर से रेवाड़ी किसी अंकित नाम के व्यपारी से 12 लाख रु की अपनी उगाही करने मोटरसाइकिल पर रेवाड़ी गया था लेकिन देर रात तक वह वापिस नहीं लौटा तो परिजनों ने कोतवाली थाना अलवर में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. व्यपारी की जब दो दिनों तक भी कोई खबर नहीं मिली तो परिजनों व अलवर के व्यपारियों में आक्रोश बढ़ता देख अलवर एसपी तेजस्वीनी गौतम ने परिजनों के आधार पर जीरो एफआईआर दर्ज करवाई और उसे रेवाड़ी भिजवाई.


इस मामले में पुलिस अनुसंधान में व्यपारी मंगत अरोड़ा की लास्ट मोबाइल लोकेशन विलासपुर में मिली. पुलिस ने रेवाड़ी में भी मैटल कारोबार से जुड़े अंकित बहालिया नामक व्यपारी से भी पूछताछ की. जिसमें अंकित बहालिया ने बताया मंगत अरोड़ा को उसने उसके 12 लाख रुपये दिए उसके बाद वह अपनी मोटरसाइकिल से पैसे लेकर निकल गया. पुलिस को रेवाड़ी क्षेत्र में मोटरसाइकिल पर जाते हुए सीसीटीवी फुटेज भी मिली लेकिन मंगत अरोड़ा का कोई पता नहीं चला.


आखिर 14 अगस्त की रात को पुलिस को जानकारी में आया कि उसका मोबाइल ऑन हुआ है जिसपर पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए तहकीकात शुरू की तो मामला खुल गया. मंगत अरोड़ा की हत्या के बाद उसके शव को रेवाड़ी के एक गोदाम में करीब 20 फिट नीचे दबाकर रखा गया था. इस पूरे हत्याकांड को अंजाम दिया था उसी व्यपारी ने जिससे मंगत अरोड़ा रेवाड़ी में पैसे लेने गया था. आरोपी अंकित बहालिया ने ही अपने एक ममेरे भाई मनोज व एक अन्य के साथ मंगत की हत्या की साजिश रची थी. तीनों ने मंगत अरोड़ा के गले मे तार डाल कर उसका गला दबाकर हत्या कर दी. मंगत की हत्या का प्लान पहले से ही था इसलिए अंकित बहालिया ने अपने गोदाम में कई दिन पहले ही खड़ा खुदवा लिया था. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया. वहीं अभी मुख्य आरोपी अंकित भी लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया गया है.


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज सोमवार को सिंह, दोस्तों के साथ बिताएंगे दिन, तुला को अपने ही नुकसान पहुंचाएंगे


ये भी पढ़ें : इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की अपील- कहा इंडिया का नाम चेंज कर दो