इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की अपील- कहा इंडिया का नाम चेंज कर दो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1303257

इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की अपील- कहा इंडिया का नाम चेंज कर दो

Trending News : अपने पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग का आरोप लगा कर चर्चा में आयी, शमी की बीवी ने इस बार पीएम और गृह मंत्री से एक अपील कर दी है.

इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की अपील- कहा इंडिया का नाम चेंज कर दो

Trending News : इंडियन क्रिकेट टीम के गेंदबाद मोहम्मद शमी की पत्नी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है, सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव मोहम्मद शमी की वीडियोज और फोटोज अक्सर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में शमी की बीवी हसीन ने पीएम मोदी और अमित शाह से अपील की कि वो इंडिया का नाम बदल दें .

मोहम्मद शमी की पत्नी ने एक पोस्ट कर लिखा कि- हमारा देश, हमारा सम्मान. आई लव भारत, इसके साथ उन्होंने लिखा कि हमारे देश का नाम सिर्फ हिंदुस्तान या भारत ही होना चाहिए. मैं माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय गृह मंत्री जी से अपील करती हूं कि इंडिया का नाम बदल दीजिए. जिस से पूरी दुनिया हमें भारत या हिंदुस्तान ही कहा जाएं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद शमी और हसीन जहां दोनों अलग रहते हैं. 2018 में दोनों के बीच विवाद हुआ था और हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. ये मसला होने के बाद से ही दोनों अलग-अलग ही रह रहे हैं.

2014 में मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी हुई थी. शादी के चार साल बाद 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाए थे, कि वो घरेलू हिंसा और मारपीट करते हैं. इतना ही नहीं शमी पर हसीन जहां ने मैच फिक्सिंग तक के आरोप भी लगाए थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

आरोपों को शमी नकार चुके हैं. जब ये मामला सामने आया था तो इस मामले में उनका बीसीसीआई ने भी सपोर्ट किया था. आपको बता दें मोहम्मद शमी क्रिकेट से ब्रेक ले चुके हैं. 27 अगस्त को होने वाले एशिया कप 2022 में भी वो नहीं खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें : सिर पर 2 सिलेंडर और हाथों में तिरंगा, Video के जरिए क्या कहना चाहता है ये लड़का

अपने जिले की खबरों के लिये यहां क्लिक करें

 

 

Trending news