Ramgarh: राजगढ़ पुलिस ने राहगीर से लूटपाट करने के आरोप में दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. कोतवाल विनोद सामरिया ने बताया कि पुलिस थाना गोरमी क्षेत्र के खेरिया धोक मानहड़ निवासी गोपाल सिंह और मासलपुर जिला करौली निवासी संजय सिंह ने राजगढ़ थाने में 23 जुलाई 2022 को एक रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह मजदूरी का कार्य करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- गुरुद्वारे के पूर्व ग्रंथी के काटे बाल,विशेष समुदाय के लोगों पर आरोप, गुस्से में सिख समाज


वह काम करने के लिए अपने गांव से दिनांक 21 जुलाई 2022 को अलवर अपनी मोटरसाइकिल से जा रहा था. दोपहर करीब 12:30 बजे वह ढिगावडा गांव के सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास पहुंचा तो अलवर की तरफ से एक बिना नंबर मोटरसाइकिल पर तीन व्यक्ति सवार होकर आए.


उन्होंने उसकी मोटरसाइकिल को जबरदस्ती से रुकवाया और उसको उसकी मोटरसाइकिल को तीन व्यक्ति रेल की पटरियों की तरफ कच्चे रास्ते में जंगल में ले गए, जहां पर तीनों व्यक्तियों ने उसके साथ लात घुसो से मारपीट की और उसकी जेब में रखे दस हजार सात सौ रुपये लूट लिए और उसकी मोटरसाइकिल और आधार कार्ड भी ले लिए. 


इसके अलावा दस हजार रुपये देने की मांग की. पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने टीम गठित की जा कर वारदात के मुख्य सरगना और लुट में गया माल और मोटरसाइकिल की तलाश प्रारंभ की गई. टीम ने दौराने तलाक प्रेमचंद्र और नरेंद्र मीणा को दस्तयाब किया. पुलिस ने आरोपी प्रेमचंद से पांच हजार और घटना में प्रयोग में लिया गया. मोबाइल को बरामद किया और आरोपी नरेंद्र मीणा से पांच हजार रुपए बरामद किया गया. पुलिस ने प्रेमचंद और नरेंद्र मीणा को गिरफ्तार किया.