गुरुद्वारे के पूर्व ग्रंथी के काटे बाल,विशेष समुदाय के लोगों पर आरोप, गुस्से में सिख समाज
Advertisement

गुरुद्वारे के पूर्व ग्रंथी के काटे बाल,विशेष समुदाय के लोगों पर आरोप, गुस्से में सिख समाज

उदयपुर मर्डर के बाद अलवर में माहौल बिगाड़ने की कोशिश के तहत एक सिख के साथ बेअदबी का मामला सामने आया है. पीड़ित के मुताबिक जब उसने खुद को पुजारी बताया तो उसे छोड़ दिया गया. पुलिस मामले की सत्यता की जांच कर रही है.

गुरुद्वारे के पूर्व ग्रंथी के काटे बाल,विशेष समुदाय के लोगों पर आरोप, गुस्से में सिख समाज

Ramgarh : राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक सिख समाज से जुड़े ग्रन्थि के केश काटे जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने ये आरोप विशेष समुदाय के लोगों पर लगाये है , घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में आक्रोश फैल गया और भारी संख्या में सिख समाज के लोग थाने में जमा हो गए. वही मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसपी तेजस्वीनी गौतम और जिला कलेक्टर भी रामगढ़ पहुंचे और पूरी जानकारी लेते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेने का आश्वासन दिया.

उदयपुर मर्डर के बाद अलवर में माहौल बिगाड़ने की कोशिश
पीड़ित के अनुसार मिलकपुर गुरुद्वारा के पूर्व ग्रन्थि गुरबख्श सिंह मिलकपुर से अलावड़ा की तरफ जा रहा था. रास्ते मे उसे कुछ युवकों ने किसी बहाने से रोका और उसके बाद उसकी आंखों मे मिर्च डाल दी और एक तरफ ले गए , मैंने अपने आप को बचाने के लिए खुद को पुजारी बता दिया. जिसपर उन्होंने किसी जुम्मा मेव नाम के व्यक्ति से बात की ओर उसे बताया अब क्या करें ये वो नही है , पीड़ित ने बताया शायद वो मेरी हत्या करते पर ,बाद में जुम्मा ने उन्हें कहा इसके बाल काट दो ,फिर वो मेरे बाल काट कर निकल गए.

वारदात की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में सिख समाज के लोग रामगढ़ थाने में जमा हो गए. एसपी तेजस्वीनी और एएसपी सरिता सिंह भी रात 12 बजे तक वही मौजूद रही , पुलिस पीड़ित की शिकायत के आधार पर बारीकी से अनुसंधान में जुटी है कि घटना में कितनी सत्यता है ,इस मामले में पुलिस ने घटना स्थल का भी मौका मुआयना किया.

उधर भाजपा नेता सुखवंत सिंह ने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है ,इस मामले में पुलिस आज रात तक आरोपियों को गिरफ्तार नही करती है तो इस मामले में बड़ा आंदोलन किया जाएगा. जिसका जिम्मेदार प्रशासन होगा. इस मामले में एसपी तेजस्वीनी गौतम ने बताया पीड़ित के बयान के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपियो की तलाश में चार अलग अलग टीम बनाकर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है.

अलवर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

ये भी पढ़ें : अजमेर का छात्र इंग्लैंड में लापता, समंदर किनारे घूमने गया था सुजल, मदद की गुहार

Trending news