Rajasthan: राजस्थान में चुनाव का समय अभी बचा है,लेकिन राजनीति परवान चढ़ी हुई है. बहरोड की भी राजनीति एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने के लिए लगाने में जुटी हुई है.जिस का ताजा नजारा बहरोड क्षेत्र में देखने को मिला.जहां पर सोशल मीडिया पर नेताओं के समर्थक एक दूसरे पर अनर्गल टिप्पणी कर सोशल मीडिया पर बयान बाजी कर रहे हैं.जिससे राजनीति का स्तर इतना गिर गया की वो किसी के परिवार को भी नहीं छोड़ रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 मेरे परिवार को बदनाम किया जा रहा
बीजेपी नेत्री डॉक्टर शानू यादव के द्वारा बहरोड सदर थाने में आधा दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कराया है. बीजेपी नेत्री डॉ. शानू यादव ने बताया कि पिछले कई दिनों से उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार कर अनर्गल टिप्पणी की जा रही है.सोशल मीडिया पर जो अकाउंट बना रखे हैं, वह फर्जी व फेक है.जो मुझ पर अलग-अलग तरह की टिप्पणी कर रहे हैं,जिससे मुझे और मेरे परिवार को बदनाम किया जा रहा है.


इन पर मामला दर्ज
 जिसको लेकर आज बहरोड सदर थाने पहुंचकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.वहीं, सदर थाने के एएसआई जयपाल ने बताया कि सोशल मीडिया पर बीजेपी नेत्री डॉक्टर शानू यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर प्रचार किया जा रहा था जिस पर उनके द्वारा सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया है.


 पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में बहरोड सिटी थाना प्रभारी जयपाल सिंह को दी है.जांच में क्या निकल कर आता है ये तो बाद में ही पता चल पाएगा.


Reporter- Arun Vaishnav


ये भी पढ़ें- राजस्थान में यहां लिव इन रिलेशन मान्य, बच्चा होने के बाद भी शादी जरूरी नहीं