Ramgarh : 2 दिन पहले  हुई बारिश के कारण मस्जिद मार्केट में लबालब पानी भर गया था. समस्या के समाधान के लिए दुकानदारों ने कलेक्टर के पास जाकर गुहार लगाई थी. 48 हाईवे रोड़ के पानी के निकास के लिए बनाई गई सीवर लाइन ने कस्बे के गली मोहल्ले के पानी के लिए एक विकट समस्या पैदा कर दी है, क्योंकि सीवर लाइन डालने से गली मोहल्लों के पानी का निकास बंद हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जो सारा खेड़ी रोड़ पर इकट्ठा हो रहा है.  इसी कारण रामगढ़ कस्बे में 2 दिन पूर्व हुई बारिश के कारण मस्जिद मार्केट वाली गली में पानी लबालब भर गया था. पानी भरने के कारण दुकानदारों ने 2 दिन अपने प्रतिष्ठान बंद कर रामगढ़ प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया था. बृहस्पतिवार को समस्त दुकानदार इकट्ठा होकर समस्या के समाधान के लिए अलवर कलेक्टर के पास जाकर गुहार लगाई थी. कलेक्टर ने एक-दो दिन में समस्या का समाधान का आश्वासन दिया था. 


कलेक्टर के आदेश आने के बाद रामगढ़ प्रशासन की नींद खुली शाम के वक्त उपखंड अधिकारी कैलाश चंद शर्मा पुलिस जाब्ते के साथ खड़ी रोड़ पर अवरुद्ध नाले को खुलवाने के लिए पहुंचे. जेसीबी की मदद से जैसे ही अवरुद्ध नाले को खुलवाया तो नई समस्या पनप गई. अवरुद्ध नाले को खोलते ही नाले का सारा पानी खेड़ी रोड़ पर रहने वाले लोगों के घर में भर गया. 


यह भी पढ़ें : क्यों नागौर में RLP नेता ने पुलिस को कहा - आप हमें आपकी वर्दी दे दो


घरों में पानी भरने पर लोगों ने विरोध जताना चालू कर दिया. खेड़ी रोड़ वासियों के विरोध को देखते ही रामगढ़ एसडीएम और नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी मौके से रफूचक्कर हो गए. खेड़ी रोड़ वासियों ने विरोध करते हुए जेसीबी को बंद करवा दिया. समस्या का समाधान करने के लिए पहुंचा प्रशासन नई समस्या पैदा कर मौके से वापस लौटा. 


इस समस्या को लेकर खेड़ी वासियों में भारी आक्रोश है उन्होंने नगर पालिका की लगाई जेसीबी को मौके पर ही रोक दिया. आक्रोशित महिलाओं ने कहा जब तक प्रशासन यहाँ पर नहीं आएगा जब तक जेसीबी को यहां से नहीं ले जाने दिया जाएगा. कैलाश चंद शर्मा ने बताया कि मस्जिद वाली गली में बरसात का पानी भर गया था. इसलिए जेसीबी के जरिए खेड़ी रोड़ पर अवरुद्ध नाले को खुलवाया जा रहा है. नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी मौके पर है. पुलिस जाब्ते के साथ नाले को खुलवाने के लिए पहुंचे. 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें