क्यों नागौर में RLP नेता ने पुलिस को कहा - आप हमें आपकी वर्दी दे दो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1223879

क्यों नागौर में RLP नेता ने पुलिस को कहा - आप हमें आपकी वर्दी दे दो

रालोपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रेमाराम खोखर ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि पुलिस महज ये कहती हैं कि आप हमारा सहयोग करो, तो हमारा पुलिस से कहना कि आप हमें आपकी वर्दी दे दो

 क्यों नागौर में RLP नेता ने पुलिस को कहा - आप हमें आपकी वर्दी दे दो

Parbatsar : नागौर के परबतसर उपखंड  के पिलवा थाना क्षेत्र के कालेटङा स्थित गुलाबसागर की ढाणी में मेघाराम आत्महत्या प्रकरण में पिछले 50 दिन से धरने पर बैठे पीड़ित परिवार के समर्थन में आरएलपी खींवसर विधायक बेनीवाल पहुंचे और पीड़ित परिवार को न्याय का आश्वासन दिया.

भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष नागौर अमरचंद जाजडा ने धरने में शामिल लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज पिछले पचास रोज से आरोपी अध्यापक जंवरीराम मौखमपुरा की गिरफ्तारी को लेकर पीड़ित परिवार धरने पर हैं,पर पुलिस दो साल से आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई हैं, ऐसे में हम ऐसी पुलिस व्यवस्था से कैसे न्याय की आस कर सकते है ?

वहीं रालोपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रेमाराम खोखर ने  कहा कि पीड़ित परिवार से इनकी कुशलक्षेम पूछने आरएलपी सहित अन्य जनप्रतिनिधि समय-समय पर आते रहे हैं, लेकिन हद हो गई. जिसको हमने जिताया विधायक बनाया और हमारे समाज के भी हैं, स्थानीय विधायक रामनिवास गावड़िया ने एक बार भी ये नहीं समझा कि इस गरीब परिवार के पास जाकर उन्हे इस परिस्थिति में संबल या हौंसला बंधाना चाहिए.

रालोपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रेमाराम खोखर ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि पुलिस महज ये कहती हैं कि आप हमारा सहयोग करो, तो हमारा पुलिस से कहना कि आप हमें आपकी वर्दी दे दो, क्योंकि जब हम आपका सहयोग करेगें तो आप पुलिस की नौकरी कर समय को जाया कर रहे हो.

खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल ने पुलिस को सवालों में घेरते हुए सम्बोधन में कहा कि आज ये बहुत बड़ी विडम्बना हैं कि पीड़ित परिवार 50 दिन से धरने पर हैं,परन्तु आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस तनिक भी सक्रिय नहीं हैं, मामला गरीब परिवार का है अगर कलेक्टर के पिता आत्महत्या कर लेते और आरोपी को गिरफ्तार करना होता तो पुलिस चौबीस घंटे में आरोपी को सलाखों पीछे डाल देती.

खींवसर विधायक बेनीवाल और परिजन सहित एक प्रतिनिधिमंडल पिलवा थाने में एडिशनल एसपी गणेशाराम और मकराना सीओ रविराज सिंह से मिला.  करीब 2 घण्टे तक वार्ता चली लेकिन इस वार्ता का धरना प्रदर्शन समाप्ति को लेकर नतीजा विफल रहा. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फाइल अभी हमारे पास नहीं है. फाइल आने के बाद ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी. जिसको लेकर वार्ता का कोई नतीजा नहीं निकला और विधायक बेनीवाल ने परिजनों को 7 दिन तक धरना जारी रखने को कहा और प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि 7 दिन में निष्कर्ष निकलता है तो ठीक नहीं तो फिर चक्का जाम करते हुए धरना प्रदर्शन होगा.
 
इस दौरान रालोपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रेमाराम खोखर, रालोपा जिलाध्यक्ष हनुमान भाकर, भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष अमरचंद जाजड़ा, जायल से अनिल बारूपाल, भड़सीया सरपंच दिलसुख जाजड़ा, कलेटडा सरपंच कृपालसिंह, ललित गोदारा, एनएसयूआई इकाई अध्यक्ष परबतसर राकेश जाखड़, राजेन्द्र गोदारा, मुकेश गढ़वाल, मनोज ठोलिया सहित सैकड़ों की संख्या ग्रामीण और पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रिपोर्टर- हनुमान तंवर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news