Alwar News: खैरथल जिले के टपूकड़ा थाना अंतर्गत ग्राम टपूकड़ा में बाइक सवार व्यक्ति ने एक 12 साल की मासूम को टक्कर मार दी. इस टक्कर में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसको इलाज के लिए अलवर की जिला अस्पताल में लाया गया. रिपोर्ट्स की मानें, तो बच्ची के फूफा रामवीर व परिजन यूपी के निवासी हैं और वे यहां पर मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं. 

 

दुकान पर सामान लाने जा रही थी बच्ची 

आज घटना के दौरान उसकी भतीजी दीपांशी अपने भाई के साथ दुकान पर सामान लेने के लिए जा रही थी. तभी रोड क्रॉस करते समय एक बाइक सवार ने मासूम बच्ची को टक्कर मार दी. जिस वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गई. बाइक सवार ने खुद बच्ची को टेंपो करके अस्पताल में भर्ती कराया. उसके बाद परिजनों को सूचना लगते ही परिजन मौके पर पहुंचे. 


 

फरार हो चुका था बाइक सवार 

लेकिन बाइक सवार वहां से फरार हो चुका था. बच्चों की गंभीर स्थिति के चलते बच्ची को अलवर के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस हादसे में बच्ची का एक पैर फैक्चर हुआ है और उसकी स्थिति सामान्य है. बच्ची का इलाज फिलहाल जिला अस्पताल में जारी है.

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!