Rajasthan Crime: राजस्थान के खैरथल जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था, जिसमें भाई ने भाई की हत्या कर दी. इस हत्या में उसकी मौसी ने भी साथ दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अलवर के खैरथल जिले के मुंडावर थाना अंतर्गत पेहल गांव में 2 अक्टूबर को हुई एक युवक की हत्या के सनसनीखेज मामले के बाद मुंडावर थाना पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है. 



पुलिस ने लोकेश शर्मा हत्याकांड मामले में एक महिला को भी गिरफ्तार किया है. मुंडावर थाना पुलिस ने पूर्व में कुल्हाड़ी से वार कर अपने चचेरे भाई की हत्या करने वाले दयाराम उर्फ दयाचंद को पूर्व ने ही गिरफ्तार कर चुकी है. 



दरसल इस हत्याकांड के प्रकरण में मुंडावर थाना पुलिस के हाथ एक ऐसा वीडियो लगा, जिसने इस हत्याकांड में शामिल और लोगों की भूमिका को भी दर्शा दिया. वीडियो में एक हाथ में कुल्हाड़ी लेकर दयानंद मृतक लोकेश को पकड़े खड़ा हुआ है तो वही आरोपी दयानंद की मां सुनीता देवी मृतक लोकेश शर्मा को पकड़कर उसके गाल पर चाटे मार रही है. 



मुंडावर थाना थानाधिकारी राजीव डूडी ने बताया कि 2 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली थी कि पेहल गांव में एक व्यक्ति को कुल्हाड़ी से मार दिया, जिसमे लोकेश शर्मा की मौत हो गई थी. पूर्व में ही पुलिस ने हत्या में शामिल दयानंद को गिरफ्तार कर लिया था.



अनुसंधान के समय पुलिस के हाथ जो वीडियो लगा है, उस वीडियो के आधार पर सुनीता देवी भी इस हत्याकांड में शामिल मिली, जिसे गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल अभी जांच जारी है. हो सकता है कि इस हत्याकांड में किसी और की भूमिका भी मिल सकती है.