Rajasthan Crime: अलवर जिले की कठूमर पुलिस ने नाबालिग लड़की से गैंगरेप के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी उत्तराखंड में अग्निवीर योजना में सैनिक है. पुलिस ने इससे पूर्व एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. अब 3 आरोपी फरार है. जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मुख्य आरोपी के संपर्क में ही आई थी नाबालिग


कठूमर थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने 22 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका ससुराल थाना रूदावल क्षेत्र के एक गांव में है. उसकी 16 साल की बेटी बचपन से कठूमर के एक गांव में ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रही थी. वहां उसकी एक सहेली बन गई. उस सहेली के रिश्तेदार भावेश उर्फ सौरभ जाट का उस गांव में आना जाना हुआ. 



रिपोर्ट में कहा गया कि आरोपी ने पीड़िता  का मोबाइल नम्बर ले लिया और उससे बात करने लगा. बाद में कक्षा 12 की परीक्षा खत्म होने के बाद पीड़िता गांव आ गई. 14- 15 जुलाई की रात करीब एक बजे भावेश फोन पर नाबालिग को घर से बाहर बुला कर बहला फुसलाकर जंगल में ले गया. इसके बाद सुअर फार्म के पास भावेश के 5 अन्य साथी और मिले जिनमें से एक का नाम रामवीर गुर्जर निवासी हनुमानबास था. जंगल में भावेश व उसके 3 अन्य साथियों ने पीड़िता के साथ कट्टे की नोक पर बारी बारी से रेप किया. साथ ही बुरी तरह से मारपीट कर धमकी दी कि यदि पीड़िता ने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो उसे और उसके घरवालों को जान से मार देंगे.



अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि कठूमर मामले में मुख्य आरोपी भावेश जाट उर्फ सौरभ को उत्तराखंड से गिरफ्तार कर लिया है.वह घटना के बाद अपनी नौकरी पर चला गया था. सबसे पहले लड़की भावेश के ही संपर्क में आई थी.पुलिस आरोपी को अलवर लेकर आ रही है.



पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद उसके आचरण की रिपोर्ट सेना को भेजी जाएगी. पीड़िता भरतपुर की रहने वाली है जो कठूमर क्षेत्र में एक गांव में अपने ननिहाल में रहती थी. यहीं पढ़ती थी. इस मामले में 22 जुलाई को मामला दर्ज कराया गया है. पीड़िता युवक के पहचान में आ गई थी और इस मामले में युवती को बहलाफुसला कर आरोपी ले गए और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इसमें एक आरोपी रामवीर गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है. शेष तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं. पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है .अदालत में बयान दर्ज कर लिए गए हैं. इस मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक को सौंप गई है.


ये भी पढ़ें- Vastu Tips: पुराने जमाने के लोगों ने वास्तु के ये 2 उपाय करके रखा 'रुतबा' कायम! क्या आपको पता है?