Rajasthan News: अलवर के गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र में सरकारी स्कूल का अध्यापक सरकारी स्कूल की अध्यापिका को लेकर भाग गया.अध्यापिका के पिता के ने इसको लेकर मामला दर्ज करवाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अध्यापिका के पिता ने मामला दर्ज करवाया कि उनकी बेटी चीमरवाड़ा के सरकारी स्कूल में कार्यरत है. जो अपने रूम पर थी. वहां से बारौली के स्कूल में कार्यरत अध्यापक उसे ले गया.



उन्होंने कहा कि सरकारी अध्यापक अध्यापिका के पास रखा सोना चांदी सहित अन्य आभूषणों को भी ले गया. 



पुलिस ने बुधवार को अध्यापक और अध्यापिका दोनों को गाजियाबाद उत्तर प्रदेश से दस्तयाब किया गया. पुलिस के सहायक उप निरीक्षक रूपचंद यादव ने बताया कि अध्यापिका के पिता के द्वारा मामला दर्ज करवाया था.



पुलिस ने बताया कि दोनों को आज दस्तयाब किया गया है. दोनों ने गाजियाबाद के कोर्ट से शादी की है. लड़की के द्वारा मेडिकल करने से इनकार कर दिया था. उसे उसके पति के साथ भेज दिया गया है. 164 के बयानों के लिए पाबंद करवाया गया है.



राजसंमद में आया था ये मामला


बता दें कि हाल ही में राजस्थान के राजसमंद के आमेट थाना सर्किल के दोवड़ा में आने वाले एक सरकारी विद्यालय के शिक्षक की करतूत सामने आई थी. जहां पर यह शिक्षक एक 12वीं कक्षा की छात्रा को भगा कर ले गया.


इस पर आज आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल के गेट पर ताला जड़ दिया और आरोपित शिक्षक को बर्खास्त करने की मांग की गई. हालांकि बताया जा रहा कि बाद में शिक्षक को निलंबित कर दिया गया था.