Rajasthan News: चार दिन से  राजस्थान के अलवर की रहने वाली अंजू को लेकर  खबरे थी कि भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू के मामले में अब तक की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि शादी से इंकार करने वाली अंजू ने पाकिस्तान में अपने प्रेमी नसरूउल्लाह से शादी कर ली है. साथ ही उसने हिंदू धर्म छोड़ कर इस्लाम धर्म अपनाते हुए फातिमा बन गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की अंजू फेसबुक प्रेमी से मिलने पहुंची पाकिस्तान तो वहां का मीडिया क्या बोला ?


सोशल मीडिया के जरिए एक वीडिय भी सामने आ रहा है जिसमें दिखाया जा रहा है कि एक बुर्खानशीन औरत  और नसरुल्लाह के साथ पाकिस्तान की मस्जिद से निकल रही है. साथ ही उनके कई पुलिस के गार्ड सुरक्षा देते हुए नजर आ रहे. सोश्ल मीडिया पर फैले इस विडियो के बाद से ही कयास लगाए जा रहे है कि 
अलवर की अंजू ने पाकिस्तान के नसरूउल्लाह से निकाह कर लिया है?मंगलवार को इंग्लिश टीवी' की एक रिपोर्ट में अंजू और नसरुल्लाह की शादी का दावा किया जा रहा है लेकिन एक भारतीय न्यूज चैनल के साथ बातचीत में नसरुल्लाह ने इसे खारिज किया है.


अंजू ने किया था 'लव स्टोरी' से इनकार
अंजू ने भारतीय मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह पाकिस्तान सिर्फ घूमने के इरादे से गई हैं. उसका किसी से शादी करने का कोई मन नहींहैा. वह अपने एक दोस्त के घर पर रुकी हैं और उनका वहां शादी का कोई इरादा नहीं है. अंजू ने कहा, 'मेरा केस सीमा हैदर से बिल्कुल अलग है.' एक दिन पहले अंजू ने एक वीडियो जारी कर अपने पाकिस्तान में होने की पुष्टि की थी. उन्होंने कहा था कि वह वैध तरीके से पाकिस्तान गई हैं और वहां बिल्कुल सेफ हैं. अंजू ने दावा किया कि वह जल्द वापस आ जाएंगी और इस दौरान उनके परिवार और बच्चों को परेशान न किया जाए.


यह भी पढ़ेंः कौन है राजस्थान की अंजू जो प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई,पति को कैसे अंधेरे में रखा