राजस्थान की अंजू फेसबुक प्रेमी से मिलने पहुंची पाकिस्तान तो वहां का मीडिया क्या बोला ?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1793353

राजस्थान की अंजू फेसबुक प्रेमी से मिलने पहुंची पाकिस्तान तो वहां का मीडिया क्या बोला ?

Rajasthan's Anju reached Pakistan : राजस्थान के अलवर की अंजू प्रसाद अपने प्यार के खातिर सरहद पार कर पाकिस्तान पहुंच गई है. इस अनोखे प्यार की चर्चा ना सिर्फ भारत में है बल्कि पाकिस्तान में भी खुब सुर्खियां बटोर रहा है.

राजस्थान की अंजू फेसबुक प्रेमी से मिलने पहुंची पाकिस्तान तो वहां का मीडिया क्या बोला ?

Rajasthan's Anju reached Pakistan : इन दिनों फेसबुक पर प्यार सिर चढ़ कर बोल रहा है. पहले पाकिस्तान की सीमा हैदर अपने प्यार से मिलने के लिए पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत चली आई और अब राजस्थान के अलवर की अंजू प्रसाद अपने प्यार के खातिर सरहद पार कर पाकिस्तान पहुंच गई है. उत्तर प्रदेश की रहने वाली 35 साल की अंजू की शादी राजस्थान के अलवर जिले में हुई थी, लेकिन शादी के कई सालों बाद फेसबुक का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि वह अपने प्यार नसरुल्लाह (29 साल) से मिलने के लिए सीमा पार पाकिस्तान पहुंच गई है. 

इस अनोखे प्यार की चर्चा ना सिर्फ भारत में है बल्कि पाकिस्तान में भी खुब सुर्खियां बटोर रहा है.

क्या कह रहा है पाकिस्तानी मीडिया

अंजू के पास है वैध वीजा

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल जिओ न्यूज़ के मुताबिक उसने स्थानीय पत्रकारों को बताया है कि वह पाकिस्तान के शहर पख्तूनख्वा के 29 साल के नसरुल्लाह से बेहद प्यार करती है और उसके बिना नहीं रह सकती. उसकी दुश्मन देश की यात्रा के पीछे का यही मकसद है. वहीं जिओ न्यूज़ के मुताबिक वहां के स्थानीय पुलिस का कहना है कि अंजू के पास वैध वीजा था जिसके साथ वह 1 महीने तक पाकिस्तान में रह सकती है. वहीं अंजू को सुरक्षा दिए जाने का भी प्रयास किया जा रहा है. मंजूरी मिलने के बाद उन्हें मीडिया के सामने पेश किया जाएगा. 

प्यार के लिए दुश्मन देश पहुंची अंजू 

वहीं पाकिस्तान के द ट्रिब्यून एक्सप्रेस का कहना है कि भारत की अंजू अपने प्यार को पाने के लिए उसने साहस दिखाते हुए दुश्मन देश की यात्रा पर आने से भी नहीं डरी. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है कि उन्होंने अभी तक शादी की या नहीं.

पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत नहीं कर रही अंजू 

वहीं पाकिस्तान के एक दूसरे न्यूज़ चैनल डेली पाकिस्तान के मुताबिक अंजू अभी वहां किसी भी पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत नहीं कर रही है. इसी वजह से उसके बारे में कम जानकारी उपलब्ध है.

नसरुल्लाह बोला- वो घर पर नहीं

वहीं पाकिस्तान के न्यूज़ पोर्टल news.com का कहना है की अंजू और नसरुल्लाह फेसबुक पर मिले और उनकी दोस्ती गहरे प्यार में बदल गई. जिसके बाद अंजू भारत छोड़कर पाकिस्तान आ गई. उसने पाकिस्तान की यात्रा के लिए वीजा का आवेदन किया था और आवेदन मंजूर होने के बाद वह पाकिस्तान पहुंच गई है. हालांकि अंजू अभी किसी भी मीडिया आउटलेट से बात नहीं कर रही है. वहीं जब मीडिया नसरुल्लाह के घर पहुंची और उसने अंजू के बारे में पूछा तो नसरुल्लाह ने अंजू के वहां होने की बात को नकार दिया.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan News: राजस्थान में MSP पर उपज खरीद का आज आखिरी दिन, तुरंत उठाएं फायदा

राजस्थान में AAP की हेल्पलाइन से कहीं बिगड़ न जाए BJP और कांग्रेस का खेल, बड़ा प्लान तैयार

Trending news