Rajgarh-Laxmangarh, Alwar: राजस्थान के अलवर रैनी थाना क्षेत्र टेटडा गांव में पड़ोसी द्वारा जमीन पर कब्जा करने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया, जिसमें एक परिवार के लोगों पर पड़ोसी ने लाठी-फर्सी से मारपीट कर हमला कर दिया, जिसमें एक पक्ष के पति-पत्नी सहित एक बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई. पीड़ित लक्ष्मण और उसकी पत्नी हेमलता घर पर मौजूद थे और घर पर कोई नहीं था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पड़ोसी उसकी जमीन पर कब्जा कर रहा था. इस मामले में जब लक्ष्मण की पत्नी ने इसका विरोध किया तो पड़ोस के रहने वाले देवीसहाय लालाराम सहित आधा दर्जन लोगों ने लाठी-फर्सी से उन पर हमला कर दिया, जिसमें लक्ष्मण, उसकी पत्नी हेमलता और उनकी बालिका गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं मारपीट होने वाले परिवार ने इस सारे घटनाक्रम की वीडियो बना ली और उस वीडियो को पुलिस को भी दिखाया. 


वहीं पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में लगी हुई है. वहीं लक्ष्मण और उसकी पत्नी हेमलता और उसकी बालिका का इलाज राजीव गांधी अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में चल रहा है. 


यह भी पढ़ें - भारत पाक सीमा पर फायरिंग का मामला, BSF आज कर सकती है पाक रेंजर्स के साथ फ्लैग मीटिंग


पीड़ित लक्ष्मण के जीजा ने बताया कि लक्ष्मण उसकी पत्नी हेमलता और बालिका घर पर अकेले थे और उसके माता-पिता काम करने के खेत पर चले गए थे, उसके बाद पड़ोसियों ने मौका देखकर जमीन पर कब्जा करना चाहा, जिस पर लक्ष्मण की पत्नी हेमलता ने इसका विरोध किया तो पड़ोसियों ने उसके साथ मारपीट कर दी, वहीं पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत कर मामला दर्ज करवाया है.


खबरें और भी हैं...


जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट: विदाई के आंसुओं की जगह बहे मातम के आंसू, जिम्मेदार कौन?


किसानों की आय दोगुनी क्यों नहीं हुई, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया इसका जवाब


Jodhpur : शादी के जश्न के बीच फटे सिलेंडर से मातम, CM गहलोत का सिलेंडर एजेंसी को ये आदेश