Alwar: दिल्ली में सोनिया गांधी की के ईडी के बुलावे के विरोध में कांग्रेस द्वारा लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है. आज कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली व शकुंतला रावत के नेतृत्व में अलवर से गये अनेक विधायकों व कांग्रेस जिला पदाधिकारियों ने दिल्ली पहुंच कर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान की आंतकवादी पार्टी, तहरीक-ए-लब्बैक से प्रभावित रिजवान ने, नूपुर शर्मा के मर्डर के लिए पार किया था बॉर्डर


दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया जा रहा है, अलवर से कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली व शकुंतला रावत भी दिल्ली पहुंचे और जमकर केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रोश जताया. जूली ने कहा केंद्र कि मोदी सरकार जनता को बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों को भटकाने के लिए देश को धर्म और साम्प्रदायिकता के नाम से बांटा जा रहा है. बिना वजह कांग्रेस के नेताओ को परेशान करने के लिए मोदी सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही हैं.


इस दौरान पीसीसी सचिव ललित यादव, जिला अध्यक्ष योगेश प्रधान, जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर, विधायक सन्दीप यादव और दीप चन्द खेरिया आदि मौजूद रहें.


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें